Bride To Be Ankita Lokhande: Vicky Jain से शादी की खबरों के बीच Ankita को मिला खास गिफ्ट, लिखा था ‘Bride To Be’

ankita lokhande wedding

Ankita Lokhande: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद को मिले खास गिफ्ट की फोटो शेयर की हैं. ये गिफ्ट चप्पलों की कुछ जोड़ियों का है, जिसमें ‘होने वाली दुल्हन’ लिखा है.

Ankita Lokhande Gets Bride To Be Gift: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं. हालांकि इन खबरों पर अभी तक कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है, लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. जिसकी बड़े जोरो-शोरो के साथ तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. इस बीच अंकिता को बेहद खास गिफ्ट मिला है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. इसमें खास बात ये हैं कि इस पर ‘ब्राइड टू बी’ यानी ‘होने वाली दुल्हन’ लिखा हुआ हैं.

अंकिता ने दिखाई अपने गिफ्ट की झलक

अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इस गिफ्ट की झलक दिखाई हैं. ये गिफ्ट तीन जोड़ियां चप्पल हैं जिनमें बीच में रखी हुई चप्पल पर “ब्राइड टू बी” लिखा है. वहीं उसके साथ रखे हुए बॉक्स पर भी ‘हैप्पी ब्राइड’ लिखा हुआ हैं. अंकिता ने इन फोटोज के साथ कोई खास कैप्शन नहीं लिखा बस चप्पलों के ब्रांड को ही टैग किया है. अंकिता और विक्की जैन की शादी की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दावा किया जा रहा है कि दोनों अगले महीने दिसंबर के पहले हफ्ते में शादी कर लेंगे. दोनों की शादी मुंबई के ही किसी 5 स्टार होटल में होगी, जहां शादी की सारी रस्में निभाई जाएंगी.

दिवाली पार्टी में दिखे थे विक्की और अंकिता

विक्की जैन मुंबई के बिजनेस मैन हैं. ये दोनों एक दूसरे को पिछले तीन सालों से डेट कर रहे हैं. हाल ही दोनों एक साथ दिवाली मनाते भी दिखाई दिए थे. ये दोनों एक दिवाली पार्टी में शामिल हुए जहां अंकिता उनके साथ लिपलॉक करते दिखीं थी. अंकिता अक्सर विक्की के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस का काफी प्यार मिलता है. अंकिता हाल ही में अपने हिट शो पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन में दिखाई दीं थी. इस सीरियल में उनके साथ अभिनेता शहीर शेख लीड रोल में थे. ये सीरियल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देने के लिए बनाया गया था.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *