Bollywood: आईफा अवॉर्ड 2013 का हर एक पल खास था. क्योंकि स्टेज पर थीं श्रीदेवी. परफॉर्मेंस शुरुआत से लेकर आखिरी तक ऐसी थी कि कोई पलकें न झपका सके. शानदार शुरुआत और धमाकेदार एंडिंग.

3 साल पहले इंडस्ट्री का एक जगमगाता सितारा श्रीदेवी(Sridevi) दुनिया को अलविदा कह गई थीं. उनकी मौत सिर्फ उनके परिवार के लिए ही नहीं बल्कि उनके फैंस के लिए भी किसी सदमे से कम नहीं थी. लेकिन श्रीदेवी अमर हैं और वो हमेशा हम सबके दिलों में रहेंगी क्योंकि श्रीदेवी(Sridevi) ने इंडस्ट्री में छाप ही ऐसी छोड़ी है. जिस तरह उनकी फिल्में यादगार है ठीक उसी तरह जब वो स्टेज पर परफॉर्म करती थीं तो उस परफॉर्मेंस को भी खास बना देती थीं. ऐसी ही एक परफॉर्मेंस उन्होंने 8 साल पहले 2018 में हुए आईफा अवॉर्ड के दौरान उन्होंने दी थी. 

प्रभुदेवा संग किया था धमाकेदार डांस

आईफा अवॉर्ड 2013 का हर एक पल खास था. क्योंकि स्टेज पर थीं श्रीदेवी. परफॉर्मेंस शुरुआत से लेकर आखिरी तक ऐसी थी कि कोई पलकें न झपका सके. शानदार शुरुआत और धमाकेदार एंडिंग. वहीं ऑडियंस में बैठी थीं श्रीदेवी की लाडली जाह्ववी कपूर और पति बोनी कपूर. जब श्रीदेवी ने परफॉर्म किया तो जाह्ववी ने भी खूब तालियां बजाई थी. 

उस वक्त तक जाह्ववी ने इंडस्ट्री में डेब्यू किया भी नहीं था और वो फिल्मों से दूर थीं. 

श्रीदेवी ने की 300 से ज्यादा फिल्में

अभिनेत्री श्रीदेवी ने तकरीबन 2 दशकों तक सिनेमा में अपना जलवा बरकरार रखा. और इस दौरान उन्होंने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया जो वाकई बड़ी बात है. वहीं श्रीदेवी उन एक्ट्रेसेस में से भी एक हैं जिन्होंने अपनी दूसरी पारी की शुरुआत भी धमाकेदार की. शादी के बाद जाह्ववी पैदा हुई और श्रीदेवी ने फिल्मों से दूरी बना ली ताकि बच्चों की परवरिश ठीक ढंग से हो सके. लेकिन उन्होंने इंग्लिश विंग्लिश से दूसरी पारी शुरु की और वो सफल रहीं. इसके बाद आई मॉम और वो फिल्म भी दर्शकों को खूब पसंद आई. हालांकि मॉम की रिलीज़ के कुछ महीने बाद ही श्रीदेवी दुनिया को अलविदा कह गईं. लेकिन वो हमारे दिलों और यादों में ज़िंदा हैं.

Source ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *