Bigg Boss 15: मेकर्स ने Ankita Lokhande और Rhea Chakraborty को अप्रोच किया, शो में Sushant को लेकर हो सकते हैं कई खुलासे

Bigg Boss 15

देश के सबसे ज्यादा चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 14 सीजन पूरे हो चुके हैं. इस शो के 15वें सीजन का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब हाल ही में शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही हैं.

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड रहते हैं. सलमान खान के इस शो के होस्ट होने की वजह से भी ये शो ज्यादा पसंद किया जाता है. खबरों की मानें तो पंद्रहवें सीजन के लिए शो के मेकर्स ने अब सेलिब्रिटीज को अप्रोच करना शुरू कर दिया है. हाल ही में सामने आ रही ख़बरों के मुताबिक शो के मेकर्स ने इस साल रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे को शो में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया है.

बिग बॉस के घर में रिया, अंकिता?

एक वेबसाइट के हवाले से खबर है कि बिग बॉस के मेकर्स ने शो में हिस्सा लेने के लिए रिया चक्रवर्ती से संपर्क किया है. वहीं कहा जा रहा है कि अगर रिया शो में एंट्री के लिए तैयार होती हैं तो मेकर्स अंकिता लोखंडे को भी शो में आने का न्योता देंगे और उनकी पूरी कोशिश रहेगी कि अंकिता भी शो का हिस्सा बनें. दरअसल दोनों ही एक्ट्रेस दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. ऐसे में अगर दोनों ही एक्ट्रेस एक साथ बिग बॉस के घर के अंदर आती हैं तो सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला एक बार फिर चर्चा का हिस्सा बन सकता है.

कई सेलिब्रिटीज को किया अप्रोच

वहीं इसके अलावा बिग बॉस के 15वें सीजन के लिए मेकर्स के एक्ट्रेस दिशा वकानी, दिशा परमार, सुरभि चंदना, कृष्णा अभिषेक, नेहा मर्दा, जेनिफर विंगेट को भी अप्रोच किया है. इसके अलावा कहा जा रहा है कि अदा खान, तेजस्वी प्रकाश, निकेतन धीर और अभिजीत सावंत जैसे कई नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. पिछले सीजन की बात करें तो इस सीजन की विनर रुबीना दिलैक रही थीं. और फर्स्ट रनर-अप राहुल वैद्य रहे थे.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *