Bigg Boss 15 में होंगे 10 सिलेब्रिटी कपल्‍स और 5 आम लोग, सलमान खान लाएंगे ट्विस्‍ट!

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है। सलमान खान (Salman Khan) के इस शो में इस बार 10 सिलेब्रिटी कपल (Celebrity Couples) और 5 कॉमनर्स (Commoners) यानी आम आदमी को कंटेस्‍टेंट बनाए जाने की चर्चा है। पढ़‍िए पूरी रिपोर्ट।

टीवी की दुनिया के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 15वें सीजन (Bigg Boss 15) की तैयारियां शुरू हो गई हैं। मेकर्स ने पहले ही साफ कर दिया है इस बार सिलेब्रिटीज के साथ-साथ आम लोग भी शो में हिस्‍सा ले सकेंगे। इसके लिए ऑडिशन वीडियोज मंगवाए गए हैं। ताजा जानकारी यह है कि बिग बॉस-15 में 10 सिलेब्रिटीज कपल्‍स (Celebrity Couples) के साथ 5 कॉमनर्स (Commoners) यानी आम लोगों को कंटेस्‍टेंट बनाया जाएगा।

‘अभी किसी को नहीं किया है अप्रोच’
हमारे सहयोगी ‘ईटाइम्‍स’ को शो से जुड़े सूत्र ने 15वें सीजन को लेकर कुछ जानकारियों दी हैं। इसके मुताबिक, ‘हमने अभी तक शो के नए सीजन की कास्‍ट‍िंग के लिए लोगों को अप्रोच करना शुरू नहीं किया है। हर साल कई तरह की अफवाहें आती हैं, जिनमें कुछ नाम के साथ कहा जाता है कि उन्‍हें फाइनल कर लिया गया है। लेकिन सच यह है कि शो शुरू होने से ठीक एक महीने पहले हम शो के लिए किसी को भी अप्रोच करते हैं।’

रुबीना-अभ‍िनव से मिली शोमेकर्स को सीख
रिपोर्ट में आगे कहा गया है क‍ि ‘बिग बॉस 15’ में 10 सिलेब्रिटी कपल्‍स और 5 कॉमनर्स को लाने की तैयारी है। यही नहीं, इस बार टीवी सिलेब्रिटीज के साथ-साथ बॉलिवुड कपल्‍स को भी लाया जाएगा। समझा जा रहा है कि यह फैसला सीजन-14 में रुबीना दिलैक-अभ‍िनव शुक्‍ला और अली गोनी-जैस्‍म‍िन भसीन को देखकर लिया गया है। इन दोनों ही कपल्‍स ने शो को न सिर्फ एंटरटेनिंग बनाया, बल्‍क‍ि दर्शकों का दिल भी जीता।

शादीशुदा, तलाकशुदा, रिलेशन वाले और ब्रेकअप वाले भी
शो से जुड़े सूत्र ने आगे बताया, ‘हम इस बार 5 ऐसे कॉमनर्स को लेकर आएंगे जो एंटरटेनिंग हों और जिनसे लोग प्रभावित हो सके। बाकी 10 सिलेब्रिटी कपल्‍स होंगे। इनमें शादीशुदा से लेकर तलाकशुदा कपल्‍स हो सकते हैं। यही नहीं, ऐसे भी कपल होंगे जो अभी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं या फिर कभी रिलेशन में थे और अभी उनका ब्रेकअप हो गया है।’

सलमान खान होंंगे होस्‍ट, इनके नाम पर भी चर्चा
हालांकि, इस बीच चर्चा यह भी है कि अंकिता लोखंडे, तेजस्‍वी प्रकाश, अनिता हसनंदानी को शो के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, शो से जुड़े लोगों ने इस ओर अभी तक कोई पुष्‍ट‍ि नहीं की है। बताया जाता है कि हर बार की तरह नए सीजन में भी होस्‍ट सलमान खान ही होंगे और वह नए-नए ट्विस्‍ट लाएंगे।

सीजन-10 में पहली बार आए थे कॉमनर्स
इससे पहले साल 2016-17 में ‘बिग बॉस 10’ में पहली बार सिलेब्रिटीज के साथ कॉमनर्स की एंट्री हुई थी। तब शो के विनर मनवीर गुर्जर बने थे, जो एक कॉमनर यानी आम आदमी ही थे। ‘बिग बॉस 14’ में आए मनु पंजाबी भी उसी सीजन का हिस्‍सा थे।

Source – Navbharat times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *