Bigg Boss 15: भारी भरकम फीस चार्ज कर रहे हैं Salman Khan, फिर कर दी है फीस बढ़ाने की डिमांड, जानिए क्या कहा ?

Bigg Boss 15

हाल ही में बिग बॉस का 15 (Bigg Boss 15) का लॉन्च कर दिया गया है. वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने मेकर्स ने अपनी फीस बढ़ाने की मांग की है.

छोटे पर्दे का सबसे फेमस और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां (Bigg Boss 15) सीजन औपचारिक तौर पर शुरू हो चुका है. उधर सलमान खान (Salman Khan) भी एक बार फिर से शो को होस्ट करने और फैन्स को इस शो की रोलरकॉस्टर राइड पर ले जाने की तैयारी कर चुके हैं.

सलमान ने की मेकर्स से फीस बढ़ाने की मांग

शो को मध्य प्रदेश के सिवनी में स्थित पेंच फॉरेस्ट में लॉन्च किया जा चुका है. जहां शो के पुराने कंटेस्टेंट्स में से देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और आरती सिंह (Arti Singh) जंगल एक्टिविटिज करती हुई दिखाई दी और शो के होस्ट सलमान खान भी वीडियो कॉल के जरिए प्रेस कॉन्फ्रेंस से जुड़े. दरअसल सलमान इन दिनों रशिया में टाइगर-3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान ने मेकर्स से उनकी फीस बढ़ाने की डिमांड रखकर सबको चौंका दिया है.

इस वजह से सलमान ने रखी डिमांड

दरअसल मीडिया से अपनी बातचीत के दौरान सलमान खान ने अपनी बात सभी के सामने रखी और बताया कि आखिर क्यों उनकी फीस में बढ़ोतरी होनी चाहिए. सलमान खान ने कहा कि उनके पास भी बच्चे और बुजुर्ग हैं, जिनका उन्हें ख्याल रखना होता है. उनकी डिमांड पूरी करनी होती है. ऐसे में उनकी भी फीस में बढ़ोतरी होना जरूरी है.

इस सीजन में सलमान लेंगे 350 करोड़ रुपए

उधर दूसरी तरफ खबरे हैं कि सलमान खान शो के इस सीजन के लिए पहले से ही भारी भरकम फीस चार्ज कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान शो के 14 हफ्तों के लिए 350 करोड़ रुपये की फीस ले रहे हैं. दरअसल सलमान खान को सीजन 4 से लेकर 6 तक हर एपिसोड के लिए ढाई करोड़ रुपये की फीस दी गई थी लेकिन सातवें सीजन में उन्होंने अपनी फीस को डबल कर दिया था.

हाईएस्ट पेड एंकर बने सलमान

वहीं 13वें सीजन में उन्होंने हर एपिसोड के लिए 13 करोड़ रुपये की फीस वसूली थी. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान इस सीजन में हर एपिसोड के लिए 25 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं जोकि उन्हें अब तक का हाईएस्ट पेड रियलिटी शो एंकर बना देता है.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *