Bigg Boss 14: राजकुमार राव की एंट्री ने पलटा फिनाले का सीन, शॉकिंग ट्विस्ट से घरवालों को लगा ज़ोर का झटका

big boss 14

Rajkummar Rao brings shocking twist in ‘Bigg Boss 14’: बिग बॉस 14 के फिनाले में 2 दिन बाकी हैं और ऐसे में मेकर्स चौंकाने वाले ट्विस्ट लाए जा रहे हैं। अब एक ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जो फाइनलिस्ट के होश ही उड़ा देता है। यह ट्विस्ट राजकुमार राव लेकर पहुंचे।

फिनाले से 2 दिन पहले ही बिग बॉस ऐसा ट्विस्ट लेकर आ गए, जिससे घरवालों के मुंह खुल के खुले रह गए। यह चौंकाने वाला ट्विस्ट लेकर पहुंचे ऐक्टर राजकुमार राव। मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें राजकुमार बिग बॉस के घर में एंट्र्री लेते हैं।

उनकी एंट्री से पांचों फाइनलिस्ट-राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अली गोनी, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली, एक्साइटेड हो जाते हैं, लेकिन तब चेहरे का रंग उड़ जाता है जब राजकुमार राव ट्विस्ट के बारे में बताते हैं। राजकुमार राव कहते हैं, ‘इस बार भी सीन पलटेगा। आपमें से कोई जुदा नहीं होगा, बल्कि जुड़ेगा।’

आखिर राजकुमार राव ने शो में किसके जुड़ने की बात की? फिनाले से एनमौके पहले अब घर में किसकी एंट्री हो रही है? यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। बता दें कि राजकुमार राव अपनी आने वाली फिल्म ‘रूही’ के प्रमोशन के लिए ‘बिग बॉस 14’ में गए थे।

वहीं आने वाले एपिसोड में घर में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की भी एंट्री होगी। दोनों सभी घरवालों के साथ खूब मस्ती करेंगे और दिलचस्प टास्क करवाएंगे। इसी के दौरान निक्की तंबोली और रुबीना दिलैक की लड़ाई भी देखने को मिलेगी।

News Source – Prabhatkhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *