Bigg Boss 14 फेम कविता कौशिक ने बिकिनी में बरपाया कहर, फोटो शेयर बोलीं-मुझे लाइक करने की जरूरत नहीं

सब टीवी के शो एफआईआर की चंद्रमुखी चौटाला के नाम से फेम एक्ट्रेस कविता कौशिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक बेहद खास और बोल्ड फोटो शेयर किया है। इस फोटो में कविता रेड बिकिनी पहने हुए पोज दे रही हैं। कविता इन दिनों गोवा में अपना स्पेशल टाइम स्पेंड कर रही हैं। वह गोवा से अपनी कई फोटो और वीडियो शेयर कर यहां की खूबसूरती को बता रही हैं। 

कविता कौशिक ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि हम अजीब हैं,तुम्हें हम लोगों को पसंद करने की जरूरत नहीं है, हमें हम पसंद हैं! ढेर सारा!। कविका के इस पोस्ट पर उनके फैन्स फायर इमोजी और हर्ट इमोजी बनाकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस फोटो में उनकी गोद में एक वाइट बिल्ली भी गॉगल गलाए हुए बैठी है। 

एक और फोटो शेयर करते हुए कविता ने लिखा है कि समुद्र के किनारे रहते हैं, मछली पकड़ते हैं, तैरते हैं, पढ़ते हैं, ध्यान करते हैं, योग करते हैं, नए दोस्त बनाते हैं, समुद्र पर काम की बैठकें करते हैं और गोवा का सबसे लजीज स्वादिष्ट खाना खाते हैं, बस पूरे दिन समुद्र में रहते हैं! कला रिसॉर्ट गोवा में आओ! 

शो ‘कुटुंब’ से किया है टीवी डेब्यू

कविता ने एकता कपूर के शो ‘कुटुंब’ से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘कहानी घर-घर की’, ‘कुसुम’, ‘पिया का घर’, ‘तुम्हारी दिशा’ और CID में काम किया था। वह रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ और ‘झलक दिखला जा’ में भी हिस्सा ले चुकी हैं। उन्होंने 2017 में रोनित बिश्वास से शादी की थी। 

मां नहीं बनने का लिया है फैसला

साल 2019 में कविता अपने उस बयान की वजह से चर्चा में आ गई थीं, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने और उनके पति ने आपसी सहमति से फैसला किया है कि वो कभी माता-पिता नहीं बनेंगे। अपने इस फैसले की वजह बताते हुए उन्होंने कहा था- ‘अगर हम 40 की उम्र में बच्चे पैदा करते हैं तो जब तक बच्चा 20 साल का होगा, तब तब हम बूढ़े हो जाएंगे। हम नहीं चाहते कि हमारे बच्चे पर इतनी कम उम्र में यह जिम्मेदारी आए। हम अपने बच्चे को इस भीड़-भाड़ वाले शहर में नहीं पालना चाहते और नहीं चाहते कि वह मुंबई में स्ट्रगल करे। 

Source – Live Hindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *