Bigg Boss 14 की ट्रॉफी हारने के बाद राहुल वैद्य ने दी पहली प्रतिक्रिया, किस्मत को मढ़ा इल्जाम

बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में इस सीजन के विनर का फैसला आ चुका है। बीते रविवार यानी 21 फरवरी को रुबीना दिलैक इस रिएल्टी शो की विजेता बन चुकी हैं। वहीं इस दौरान जाने-माने सिंगर राहुल वैद्य रनरअप रहे। हाल ही में उन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी हारने के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। हालांकि, राहुल रनरअप रहने के मामले में दुखी तो बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहे हैं। लेकिन इसके लिए उन्होंने अपनी किस्मत पर आरोप जरूर मढ़ा है।

राहुल वैद्य का मानना है कि वे जीत को विनम्रता से स्वीकार करते और हार गए हैं तो उसे भी गरिमा के साथ मान रहे हैं। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान राहुल ने दुखी होने की बात से साफ इनकार किया। उन्होंने कहा- ‘मैं खुश हूं कि बिग बॉस में मेरी जर्नी खत्म हो गई है। मैं और भी खुश होता अगर में जीत जाता, लेकिन हमेशा एक ही विनर होता है। हालांकि, मैं विनम्र जीत और गरिमापूर्ण हार में विश्वास रखता हूं। इमानदारी से कहूं तो मैं खुश हूं कि मैं अब अपने परिवार और गर्लफ्रेंड के साथ वक्त बिता सकूंगा’।

राहुल ने कहा- ‘मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की और टॉप-2 में आना मेरे लिए बड़ी बात है। मैं बहुत आश्चर्यचकित हूं लेकिन दुखी बिलकुल भी नहीं हूं’। उन्होंने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड दिशा इससे निराश हैं। उन्होंने कही कि ‘मैं शायद अपनी किस्मत पर इल्जाम लगा सकता हूं। लेकिम मैं खुश हूं जितना मुझे किस्मत ने दिया है। 15 साल पहले इंडियन आइडल में मैं एक अलग और अब बिलकुल अलग इंसान हूं’।

उनका मानना है कि ‘मैं इस शो से जो चाहता था वो मुझे मिल गया है। मैं हमेशा नए फैंस बनाना चाहता था। मैं उन लोगों तक पहुंचना चाहता था जिन्होंने मेरे बारे में सुना नहीं है। ये इस प्लैटफॉर्म पर जाहिर तौर पर हो गया है। इससे मुझे बहुत खुशी मिली है’।

Source – Hindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *