Bigg Boss फेम Lokesh Sharma को लगी एडल्ट फिल्में देखने की लत, आखिर क्या है माजरा?

big boss contestants

Bigg Boss 10 fame Lokesh Sharma addicted to watching adult films these days, here’s the reason: ‘बिग बॉस 10’ में कॉमनर बनकर आई दिल्ली की लोकेश शर्मा अपनी पहली फिल्म में पॉर्नस्टार का रोल अदा करने वाली हैं।

Bigg Boss 10 fame Lokesh Sharma addicted to watching adult films these days, here’s the reason: ‘बिग बॉस 10’ (Bigg Boss 10) में दिल्ली की लोकेश शर्मा (Lokesh Sharma) ने बतौर कॉमनर एंट्री ली थी। इस शो में अपने एंट्री के साथ ही लोकेश शर्मा ने होस्ट सलमान खान का दिल जीत लिया था। शो खत्म होते ही लोकेश शर्मा ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से हर किसी को चौंका दिया था। लोकेशन सालों से इंडस्ट्री में जगह बनाने की कोशिश में जुटी हुई थीं और आखिरकार उन्हें ‘म्याकुट’ (Myakut) जैसी फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करने का मौका मिल गया है। इस फिल्म में लोकेश शर्मा फिल्म नौटंकी साला फेम रूफी खान (Rufy Khan) के अपोजिट दिखने वाली हैं। इन दिनों लोकेश शर्मा इस फिल्म की रिलीज के इंतजार में हैं।


लोकेश शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था। बहुत कम लोग जानते हैं कि लोकेश ने पहली फिल्म में ही एक चैलेंजिंग रोल निभाया है। जी हां इस फिल्म में लोकेश एक पॉर्नस्टार की भूमिका निभाने वाली हैं। इस रोल की तैयारी से जुड़े कई किस्सों का खुलासा लोकेश शर्मा ने अपने हालिया इंटरव्यू में किया है।

स्पॉटबॉयई को दिए गए इंटरव्यू में लोकेश शर्मा ने कहा है, ‘मुझे फिल्म में कई बोल्ड सीन करने थे और अब मैं काफी कॉन्फिडेंट हूं क्योंकि मैंने अपनी बॉडी पर काफी काम किया है। मैं हमेशा से ह बोल्ड और चैलेंजिंग रोल करना चाहती थी। मैं इस फिल्म में डबल रोल कर रही हूं। साथ ही मुझे अपनी कम्यूनिकेशन स्किल्स पर भी काफी काम करना पड़ा था। मेरे सामने कई तरह के चैलेंज थे क्योंकि इंडस्ट्री में मेरा किसी के साथ भी कोई कनेक्शन नहीं है।’

कई बार रिजेक्शनंस का सामना कर चुकी हैं लोकेश
लोकेश ने पोर्टल को अपने सामने आई कई मुश्किलों का भी खुलासा किया है। लोकेश ने बताया है, ‘कई दफा मुझे रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है। कई बार मैं रिजेक्ट हुई और कई बार मैंने ही प्रोजेक्ट्स रिजेक्ट किए हैं क्योंकि वो मुझे समझ नहीं आए थे। तो जिंदगी में ऐसा होता ही रहता है लेकिन मैंने हर एक रिजेक्शन को पॉजिटिव ही लिया और अपने ऊपर काम किया।’

News Source – Bollywoodlife

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *