Bhuj: The Pride Of India Trailer: देशभक्ति से लबरेज दमदार एक्शन और डायलॉग खड़े कर देंगे रोंगटे, यहां देखिए ‘भुज’ का ट्रेलर

Bhuj: The Pride Of India Trailer

Bhuj: The Pride Of India Trailer: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

Bhuj: The Pride Of India Trailer: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. काफी समय से फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का काफी बेसब्री से इंतजार था. फिल्म का ट्रेलर ही दर्शकों में ऐसा उत्साह और रोमांच भर देने वाला है कि इसे देखने के बाद हर कोई फिल्म के लिए बेहद बेसब्र होने वाला है. 

फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त एक्शन सीन से शुरू होता है और लास्ट तक पलक झपकने का मन ही नहीं करता. फिल्म के डायलॉग ऐसे हैं कि ये आपको रगो में खून को और तेजी से बहाना शुरू कर देंगे. एक बार फिर से अजय देवगन सैनिक की भूमिका में फैंस को खुश करते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं संजय दत्त का ये किरदार भी सभी को खासा इंप्रेस करने वाला है. 

वहीं बात करें नोरा फतेही की तो नोरा ग्लैमर के बाद एक सच्ची देशभक्त का किरदार भी बेहद दमदार तरीके ने निभाते दिखाई देने वाली हैं. इसके साथ ही सोनाक्षी सिन्हा को भी भले ही ट्रेलर में स्क्रीन स्पेस कम है लेकिन उनका किरदार बहुत ज्यादा इफेक्टिव दिखाई दे रहा है. 

यहां देखिए फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया का ट्रेलर:

आपको बता दें कि यह फिल्म 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर को आउट हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और कुछ ही देर में इसने धमाल मचा दिया है. ट्रेलर में अजय देवगन की दमदार आवाज सुनने को मिल रही है. 

अजय देवगन ने जिस तरह से डायलॉग बोला है, वह फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. ट्रेलर में नोरा फतेही, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन दिखाई दे रहे हैं. ये चारों ही अपने-अपने कैरेक्टर में जबरदस्त लग रहे हैं. फिल्म का टीजर देख कर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म सुपरहिट होने वाली हो. फैन्स ने टीजर पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है.

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

यह फिल्म अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की कहानी दिखाई जाएगी. हाल ही में अजय देवगन अभिषेक बच्चन के साथ ‘द बिग बुल’ में नजर आए थे, जिसमें उनके काम की लोगों ने जमकर सराहना की थी.

फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ भारतीय वायुसेना के एक जांबांज अधिकारी विजय कार्णिक की कहानी कहती है. वह पाकिस्तान हमले के समय भुज हवाई अड्डे के प्रभारी थे और फिल्म में ये दिखाया जाएगा कि कैसे उन्होंने हमले के बाद पास के गांव माधापार की 300 महिलाओं की मदद से एक पूरे एयरबेस को फिर से खड़ा कर दिया.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published.