B’dy: Mamta Kulkarni को आश्रम के ‘बाबा निराला’ ने दिया था 1 नाईट स्टैंड का ऑफर, एक्ट्रेस के जवाब से सकपका गए थे बॉबी देओल

Mamta Kulkarni

Mamta Kulkarni Birthday: ममता हिंदी सिनेमा जगत की वो एक्ट्रेस थीं जो अपनी बोल्डनेस और अपने बेबाकपन से लोगों के होश उड़ा दिया करती थीं.

Mamta Kulkarni Birthday: बॉलीवुड की दुनिया में यूं तो कई एक्ट्रेसेस हुईं हैं जिनका विवादों से पुराना नाता रहा है मगर कुछ इसी इंडस्ट्री में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हुई हैं जिनकी ज़िंदगी उनकी फिल्मों से ज़्यादा उनकी कंट्रोवर्सी के चलते सुर्ख़ियों में रही हैं. 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) का आज जन्मदिन है. 20 अप्रैल 1972 को मुंबई में जन्मी ममता हिंदी सिनेमा जगत की वो एक्ट्रेस थीं जो अपनी बोल्डनेस और अपने बेबाकपन से लोगों के होश उड़ा दिया करती थीं.

ममता कुलकर्णी की जिंदगी के उतार-चढ़ाव अब दिखेंगे पर्दे पर, होंगे सारे खुलासे

साल 1993 में एक मैगजीन के कवर पर उनकी टॉपलेस (Mamta Kulkarni Topless Pose) फोटो छपी थी जिसकी वजह से वह बेहद सुर्खियों में आई थीं. लोग कहते हैं कि बॉलिवुड में टॉपलेस फोटोशूट का चलन ममता ने ही शुरू किया था. यूं तो इस एक्ट्रेस की ज़िंदगी से जुड़े कई किस्से हैं जिसे सुनकर लोग हैरान हो जाए मगर आज हम आपको एक ऐसी अनसुनी बात बताएंगे जिसे सुनकर हो सकता है कि आपके पैर के नीचे से जमीन खिसक जाए.

ममता ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बॉबी देओल (Bobby Deol) द्वारा वन नाईट स्टैंड के प्रपोजल के बारे में खुलासा किया था. बात उन दिनों की है जब बॉबी देओल की फिल्म बरसात की शूटिंग चल रही थी और वो किसी होटल  में रुके हुए थे. इत्तेफाक की बात ये कि उसी होटल में ममता भी अपनी किसी फिल्म के सिलसिले से वहां रुकी हुईं थीं. ममता की उस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती भी थे. उसी दौरान मिथुन दा ने ममता की मुलाकात बॉबी देओल से करवाई थी.

ममता को देखते ही बॉबी अपने होश गवां बैठे थे. ममता की खूबसूरती देखकर बॉबी का मन मचल उठा था और उन्होंने फिर एक्ट्रेस से दोस्ती यारी बढ़ाई. जब बॉबी ममता के साथ फ्रैंक होने लगे तब उन्होंने ममता को अपने साथ एक रात बिताने तक का ऑफर दे डाला. उस समय ममता इसे सुनकर हैरान रह गईं और उनके होश उड़ गए. बताया जाता है कि उस दौरान बॉबी का अफेयर पूजा भट्ट से चल रहा था और ममता यह बात अच्छे से जानती थी.

बॉबी देओल के वन नाईट स्टैंड की बात सुनकर ममता ने जो जवाब दिया उसे सुनकर बॉबी भी सकपका गए. ममता ने कहा अगर वो उनके साथ एक रात बिताना चाहते हैं तो उन्हें सबसे पहले अपनी गर्लफ्रेंड से इस बात की इजाजत लेनी पड़ेगी. इतना सुनते ही बॉबी की हालत ख़राब हो गई और उन्होंने इस बात को एक मजाक का रूप दे दिया.

बता दें कि बॉबी देओल बीते कुछ समय से आश्रम में बाबा निराला के किरदार को लेकर चर्चा में बने हुए हैं वहीं ममता कुलकर्णी अब सिनेमा जगत को छोड़कर अध्यात्म की तरफ बढ़ चुकी हैं.

Source – India.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *