B’day Special: श्वेता बच्चन ने मां जया संग मिलाया ताल से ताल, सोशल मीडिया पर छाया थ्रोबैक Video

मुंबई। अमिताभ बच्चन और c की लाडली श्वेता नवेली नंदा आज यानी 17 मार्च को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली श्वेता आज तक पर्दे से दूरी बनाई हुई हैं। बावजूद इसके श्वेता से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। इसी कड़ी में अमिताभ की लाडली के बर्थडे के मौके पर उनका एक डांस वीडियो जबरदस्त वायरल होने के साथ काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में श्वेता बच्चन नंदा अपनी मां जया बच्चन के साथ ‘पल्लो लटके’ (Pallo Latke) गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

इस वीडियो को मास्टर जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें वो जया बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में मां और बेटी के डांस मूव्स देखते ही बनते हैं। जहां श्वेता बच्चन नंदा व्हाइट कलर की साड़ी में जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं तो वहीं जया बच्चन अपने लटके-झटकों से हर किसी को अपना दीवाना बनाने में कामयाब हो गई हैं। ये वीडियो किसी फंक्शन का मालूम होता है जिसमें काफी लोग भी हैं। साथ ही मां बेटी की बेहतरीन जुगलबंदी देख लोग हूटिंग करते नहीं थक रहे हैं।

जया बच्चन और श्वेता बच्चन के इस बेहतरीन डांस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 64 हजार 690 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं लोग कमेंट सेक्शन में मां-बेटी की जुगलबंदी की तारीफें करते देखे जा सकते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मास्टर जी ने लिखा, ‘अमिताभ बच्चन की बेटी और पत्नी जया बच्चन के साथ डांस कर रहा हूं…’

बता दें कि, मास्टर जी ने बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों के साथ डांस किया है। इस लिस्ट में सारा अली खान से लेकर नीतू कपूर तक का नाम शुमार है। साथ ही जया बच्चन की बात करें तो वो अपने पॉलिटिकल करियर को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। साल 2020 में बॉलीवुड पर दिए बयान को लेकर जया बच्चन ने काफी लाइमलाइट बटोरी। इस दौरान कई इंडस्ट्री के सितारे जया बच्चन के खिलाफ खड़े नजर आएं और उन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा।

Source – Hindi News24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *