BAFTA 2021 में प्रियंका चोपड़ा के बिना बटन वाले ओपन टॉप पर लोग हैं हैरान, पूछा- मैनेज कैसे कर लिया?

priyanka chopra gorgeous look bafta

इस बार फैन्स ने ही कर दी है ट्रोल की बोलती बंद

प्रियंका चोपड़ा ने बाफ्टा अवॉर्ड्स वाली अपनी (BAFTA 2021, 74 British Academy Film Awards) की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हैं। यदि आपको तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा हो कि अक्सर अपने लुक को लेकर ट्रोल होनेवाली प्रियंका चोपड़ा को इस बार भी लोगों ने पसंद नहीं किया तो बता दें कि यहां आप गलत हैं। (All Pics: priyankachopra instagram)

फ्रंट ओपन टॉप में नजर आ रही हैं प्रियंका

फ्रंट ओपन टॉप में नजर आ रही हैं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा के इस लुक की इस वक्त खूब चर्चा है, जिसमें वह फ्रंट ओपन टॉप में नजर आ रही हैं। प्रियंका बाफ्टा अवॉर्ड्स नाइट में प्रजेंटर के तौर पर वहां मौजूद थीं। प्रियंका चोपड़ा ने इस मौके की ढेरों तस्वीरें शेयर की हैं, जिसपर लोग भरकर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

अमेरिकन ऐक्टर ने लिखा- कोई लंदन फायर ब्रिगेड को बुलाओ

अमेरिकन ऐक्टर ने लिखा- कोई लंदन फायर ब्रिगेड को बुलाओ

निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों पर आम फैन्स ही नहीं अमेरिकन ऐक्टर ने भी तारीफ करते हुए मजेदार कॉमेंट किया है। प्रियंका और निक जोनस की इन तस्वीरों को देख अमेरिकन ऐक्टर जोनैथन टकर ने लिखा- कोई प्लीज लंदन फायर ब्रिगेड को बुलाओ।

किसी ने पूछा - कितना डेट करोगे?

किसी ने पूछा – कितना डेट करोगे?

प्रियंका और निक की इस जोड़ी पर लोगों ने जमकर हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं। कई फैन्स ने दोनों को परफेक्ट कपल लिखा है तो किसी ने पूछा है- कितना डेट करोगे? कई लोगों ने इस जोड़ी को सबसे हॉट बताया है।

भारतीय सभ्यता का हवाला देते हुए कहा- लिमिट में रहिए

भारतीय सभ्यता का हवाला देते हुए कहा- लिमिट में रहिए

हालांकि, इनमें से कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें प्रियंका चोपड़ा का यह अंदाज पसंद नहीं आया। हालांकि, ऐसे लोगों की संख्या काफी कम है। ट्रोल करने वालों में से किसी ने कहा- लगता है मैडम जल्दबाजी में ब्रा पहनना भूल गईं। एक ने भारतीय सभ्यता का हवाला देते हुए कहा- लिमिट में रहिए।

उत्सुकता में एक ने पूछा- कैसे मैनेज किया है?

उत्सुकता में एक ने पूछा- कैसे मैनेज किया है?

कुछ ने उत्सुकता दिखाते हुए कुछ अजीब सवाल भी पूछ डाले। एक यूजर ने लिखा- आपने मैनेज कैसे किया है? फैन्स लगाता प्रियंका चोपड़ा की इन नई तस्वीरों पर प्यार भरे कॉमेंट कर रहे हैं।

ग्रैमी अवॉर्ड्स से लेकर मेट गाला तक की वजह से रही है चर्चा

ग्रैमी अवॉर्ड्स से लेकर मेट गाला तक की वजह से रही है चर्चा

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ग्रीन कलर के फुटबॉल जैसे दिखने वाले ड्रेस को लेकर खूब ट्रोल हुई थीं। कभी ग्रैमी अवॉर्ड्स तो कभी मेट गाला में अजीबोगरीब ड्रेस के कारण अक्सर चर्चा में छाई रही हैं प्रियंका चोपड़ा।

Source – navbharattimes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *