Ankita Lokhande Wedding: डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करेंगी Ankita Lokhande Vicky Jain संग शादी के लिए बनाया खास प्लान

ankita lokhande

Ankita Lokhande Wedding: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे दिसंबर में बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. अंकिता की शादी कोई डेस्टीनेशन वेडिंग नहीं होगी बल्कि उनका प्लान थोड़ा अलग है.

Ankita Lokhande Wedding Plan: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस साल के अंत तक बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ शादी के बंधन में बंधन की तैयारी कर रही हैं. रविवार को ये खबर सामने आई थी, जिसके बाद दोनों की शादी की डेट भी सामने आ गई और अब अंकिता और विकी की शादी का प्लान में सामने आ गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता ने अपनी शादी का खास प्लान बनाया है. दूसरे स्टार्स की तरह वो कोई डेस्टीनेशन वेडिंग नहीं करेंगी बल्कि विकी के साथ इस तरह से शादी के फेरे लेंगी.

डेस्टीनेशन वेडिंग नहीं करेंगी अंकिता

अंकिता लोखंडे और विकी जैन एक दूसरे को पिछले काफी समय से डेट कर रहे है, जिसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला ले लिया हैं. दोनों इसी साल दिसंबर में शादी करेंगे. शादी की सारी रस्में 12,13,14 दिसंबर को निभाई जाएंगी. खबर के मुताबिक अंकिता और विकी की शादी को ग्रेंड रॉयल डेस्टीनेशन वेडिंग नहीं होगी. उन्होंने अपनी शादी के लिए अलग ही प्लान बनाया है, उनका मानना है कि आजकल डेस्टीनेशन वेडिंग करना स्टेटस सिंबल बन गया है, जिसमें ढेर सारा पैसा खर्च किया जाता है, वो अपनी शादी के लिए किसी दूसरे शहर या कहीं और जाने का प्लान नहीं बना रही हैं. अंकिता मुंबई के ही किसी फाइव स्टार होटल में अपनी शादी की सारी रस्में निभाएंगी.  

अंकिता-विकी जैन शेयर करते हैं शानदार बॉन्डिंग

पिछले कुछ दिनों में अभिनेता विकी कौशल और कैटरीना कैफ समेत राजकुमार राव-पत्रलेखा और अंकिता लोखंडे-विकी जैन की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. ऐसा लग रहा है जैसे आने 2021 के आखिरी दो महीने फिल्म इंडस्ट्री के लिए वेडिंग मंथ बनने जा रहे हैं. अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और विकी के साथ कई फोटोज शेयर करती रहती हैं. दोनों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिलती हैं. हाल ही में दोनों को एक पार्टी में लिपलॉक करते भी देखा गया था. 

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *