Amitabh Bachchan की भतीजी Naina Bachchan को देख जोर से धड़केगा आपका दिल, स्माइल पर तो हो जाएंगे फिदा

naina bachchan

कौन हैं नैना बच्चन?

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और दिग्गज एक्ट्रेस-राजनेता जया बच्चन को तो हर कोई जानता है. इनके परिवार के सदस्य अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन तो काफी पॉपुलर हैं और इनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग भी है, लेकिन अमिताभ के भाई अजिताभ बच्चन के परिवार के बारे में कम ही लोग जानते हैं. ऐसे में आज हम आपको अजिताभ बच्चन की बेटी और अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन (Naina Bachchan) के बारे में बताएंगे. 

इनवेस्टमेंट बैंकर रहीं नैना बच्चन (Naina Bachchan)  मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के भाई अजिताभ बच्चन और रमोला बच्चन की बेटी हैं. अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा की चचेरी बहन हैं. नैना के तीन भाई-बहन हैं, दो बहनें नीलिमा और निमृता और एक भाई भीम हैं.  (फोटो सौ. कुणाल कपूर इंस्टाग्राम)

कुणाल कपूर से हुई है नैना की शादी

Naina is married to Kunal Kapoor

नैना बच्चन (Naina Bachchan) ने एक्टर कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) से शादी की है. कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद, दोनों ने 9 फरवरी, 2015 Seychelles Islands पर शादी की थी. जहां दोनों का परिवार मौजूद था. दोनों की शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन भी हुआ था.   (फोटो सौ. कुणाल कपूर इंस्टाग्राम)

ऐसे हुई थी नैना की कुणाल से मुलाकात

Naina Bachchan Kunal Kapoor love story

कम ही लोग जानते हैं कि नैना बच्चन (Naina Bachchan) की चचेरी बहन श्वेता बच्चन नंदा ने ही नैना और कुणाल (Kunal Kapoor) को मिलवाया था. 2012 में ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे. फिर 2015 में दोनों ने शादी कर ली थी.   (फोटो सौ. कुणाल कपूर इंस्टाग्राम)

नैना बच्चन स्पॉटलाइट से रहती हैं दूर

Naina Bachchan stays away from spotlight

शादी के बाद Verve Magazine से बातचीत में नैना (Naina Bachchan) ने बताया था कि वे लाइमलाइट से दूर ही रहना चाहती हैं. नैना ने कहा था, ‘ऐसा हमने सोच-समझ के नहीं किया था कि हम दोनों एक कपल के तौर पर लाइमलाइट से दूर रहेंगे. लाइमलाइट से दूर रहने की कोई वजह नहीं है, बस हम वो करते हैं जो हमें ज्यादा पसंद है, ये शायद उसी का नतीजा कि हम लाइमलाइट से दूर हैं. इसका ये मतलब हरगिज नहीं है कि हम बाहर नहीं जाते या फिर मजे नहीं करते. हम उन जगहों पर जानबूझकर जाना अवॉइड नहीं करते, जहां फोटोज क्लिक होंगी.’   (फोटो सौ. कुणाल कपूर इंस्टाग्राम)

फैशन शो में हुई थी पहली मुलाकात

Naina Bachchan-Kunal Kapoor met at fashion show

Verve Magazine से बातचीत में कुणान ने बताया था कि कैसे दोनों का रिश्ता आगे बढ़ा. कुणाल (Kunal Kapoor)  ने कहा, ‘हमारी मुलाकात एक फैशन शो में हुई. खबरों में छपा की हम थियेटर वर्कशॉप में मिले थे मगर ऐसा नहीं है. करण जौहर का फैशन शो था, जहां नैना अपनी कजिन श्वेता के साथ पहुंची थीं. सबसे हैरान करने वाली बात है कि हम दोनों का ही वहां जाना तय नहीं था.’   (फोटो सौ. कुणाल कपूर इंस्टाग्राम)

कुणाल ने किया नैना का पीछा

Kunal kapor chased naina bachchan in flight

कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) ने आगे कहा, ‘दरअसल, मैं वहां एक रैंप वॉक के लिए आया था. मेरा शो खत्म हो गया था और मैं जा रहा था, लेकिन तभी करण जौहर से टकरा गया और उन्होंने मुझे शो के लिए रुकने को कहा. कहते हैं न सब वक्त का खेल है. चंद पलों की देरी होती तो हम दोनों की मुलाकात न होती. अगले दिन हम दोनों को अलग-अलग फ्लाइट्स से मुंबई वापस जाना था मगर मैंने अपनी टिकेट बदली और उसी फ्लाइट से गया जिसमें ये जा रही थीं. बाकी तो अब सब पुरानी बाते हो गई हैं.’   (फोटो सौ. कुणाल कपूर इंस्टाग्राम)

कुणाल से मिल के लगा ऐसा

naina bachchan meeting experience with kunal kapoor

वहीं नैना (Naina Bachchan) का कहना है, ‘जब मैं पहली बार कुणाल से मिली तो एक चीज जो मेरे दिमाग में आई वो थी, ‘Wow! Tall, dark and so handsome.’ (लंबा, सांवला और हैंडसम) कुछ वक्त के बाद पता चला कि ये जैसे दिखते हैं उससे भी बहुत अच्छे हैं. वह उन दयालु और अच्छे लोगों में से एक है जिनसे मैं कभी मिली हूं.’  (फोटो सौ. कुणाल कपूर इंस्टाग्राम)

सात साल हो चुके हैं शादी को

kunal kapoor and naina bachchan are married since 7 years

नैना (Naina Bachchan) और कुणाल (Kunal Kapoor) की शादी को सात साल हो चुके हैं और हर बीतते दिन के साथ दोनों का रिश्ता और मजबूत हो रहा है. ये कपल बेहद प्यार में है. कुणाल अक्सर नैना की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं.  (फोटो सौ. कुणाल कपूर इंस्टाग्राम)

News Source – zeenews.india

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *