Ajay Devgn का RRR का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, इस दमदार किरदार में नजर आए एक्टर- देखें Video

RRR: अजय देवगन (Ajay Devgn) जल्द ही फिल्म आरआरआर (RRR) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से जुड़ा उनका मोशन पोस्टर भी रिलीज हो गया है.

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) जल्द ही फिल्म आरआरआर (RRR) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से जुड़ा उनका मोशन पोस्टर भी रिलीज हो गया है, जिसमें उनका किरदार काफी दमदार लग रहा है. इस मोशन पोस्टर को देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा. अजय देवगन के मोशन पोस्टर को डीवीवी एंटरटेनमेंट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, अजय देवगन के इस वीडियो को 39 हजार से भी ज्यादा लाइक भी किया जा चुका है. 

अजय देवगन (Ajay Devgn) का मोशन पोस्टर हुआ रिलीजनई दिल्‍ली : 

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) जल्द ही फिल्म आरआरआर (RRR) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से जुड़ा उनका मोशन पोस्टर भी रिलीज हो गया है, जिसमें उनका किरदार काफी दमदार लग रहा है. इस मोशन पोस्टर को देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा. अजय देवगन के मोशन पोस्टर को डीवीवी एंटरटेनमेंट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, अजय देवगन के इस वीडियो को 39 हजार से भी ज्यादा लाइक भी किया जा चुका है. 

अजय देवगन (Ajay Devgn) के इस मोशन पोस्टर की शुरुआत एक ऐसे मैदान से होती है, जहां एक व्यक्ति को चारों तरफ से लोग घेरकर खड़े होते हैं. तभी बोला जाता है, ‘लोड एम शूट…’ तभी अजय देवगन अपनी चादर हटा देते हैं, जिसमें नजर आ रहा है कि उनके सिर से खून बह रहा है, साथ ही उनके कपड़ों पर भी खून के निशान हैं. इस मोशन पोस्टर को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो को अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर किया है. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “लोड, एम शूट…मुझे इस दमदार और उत्साहित करने देने वाले किरदार में चित्रित करने के लिए आपका धन्यवाद.”

बता दें कि एसएस राजामौली (SS Rajamouli) द्वारा निर्देशित ‘आरआरआर’ (RRR) एक अखिल भारतीय फिल्म है जो डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले बनाई जा रही है. फिल्म में एनटीआर, राम चरण (Ram Charan), अजय देवगन (Ajay Devgn), आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस सहित कई अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे. यह एक काल्पनिक कहानी है जो भारत के स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी, जिन्होंने क्रमशः ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी. यह फिल्म तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

Source – ND TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *