Ajay Devgn इस तारीख से शुरू करेंगे Alia Bhatt स्टारर Gangubai Kathiawadi की शूटिंग!!

new release

Ajay Devgn will start shooting Gangubai Kathiawadi from Feb end: बॉलीवुड के गलियारों से सामने आई ताजा रिपोर्ट की मानें तो अजय देवगन बहुत ही जल्द गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

Ajay Devgn will start shooting Gangubai Kathiawadi from Feb end: बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ (Maidaan) के लास्ट शेड्यूल और ‘मेडे’ (May Day) की शूटिंग में व्यस्त हैं। जहां ‘मैदान’ का निर्देशन अमित शर्मा कर रहे हैं, वहीं ‘मेडे’ का डायरेक्शन वो खुद कर रहे हैं। अगर ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन बहुत ही जल्द संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग भी शुरू कर देंगे, जिसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का मुख्य किरदार है। अजय देवगन इस फिल्म में मुंबई के डॉन करीम लाला का किरदार निभाते दिखेंगे।

एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला ने अपनी ताजा रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी है, ‘अजय देवगन फरवरी अंत से गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू करेंगे। वो लगभग 10-12 दिनों के लिए इस फिल्म की टीम का हिस्सा बनेंगे और अपने हिस्से की शूटिंग खत्म करेंगे। वो गंगूबाई काठियावाड़ी के साथ मैदान की शूटिंग भी करते रहेंगे। संजय लीला भंसाली ने अजय देवगन के किरदार की शूटिंग के लिए मुंबई के एक स्टूडियो में सेट लगाया है। इस सेट पर अजय और आलिया शूटिंग करेंगे।’

आलिया भट्ट के साथ लगातार दूसरी फिल्म शूट करेंगे अजय देवगन
बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन अदाकारा आलिया भट्ट के साथ लगातार दूसरी फिल्म शूट करने जा रहे हैं। इन दोनों कुछ दिनों पहले ही बाहुबली डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की ‘ट्रिपल आर’ खत्म की है, जो साउथ की बड़ी फिल्म है। ‘ट्रिपल आर’ में आलिया और अजय के साथ में कितने सीन्स हैं, यह अभी तक पता नहीं है लेकिन ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में दोनों के साथ में कई सीन्स होंगे। अजय देवगन गंगूबाई की कहानी में अहम किरदार निभाते दिखेंगे। वैसे आप अजय और आलिया को साथ में देखने के लिए कितने उत्साहित हैं, हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

News Source – Bollywoodlife

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *