Aishwarya Rai Bachchan ने वीडियो कॉल पर मनाई अभ‍िषेक बच्चन संग वेडिंग एनिवर्सरी, पिंग लहंगे में दिखीं बला की खूबसूरत

Aishwarya Rai Bachchan

ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मी​डिया पर वैसे तो ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। लेकिन वह अपने परिवार के खास पलों को फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं। इसी क्रम में ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर एक खास तस्वीर पोस्ट की है।

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म इंडस्ट्री की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। वो न​ सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चनी की जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों ने कल यानी 20 अप्रैल को अपनी शादी की 14वीं सालगिरह मनाई है। इस खास मौके को ऐश्वर्या और अभिषेक ने इस साल बेहद ही अलग तरीके से अपनी शादी की सालगिरह मनाई है। आइए जनते हैं कैसे?

ऐश्वर्या सोशल मी​डिया पर वैसे तो ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। लेकिन वह अपने परिवार के खास पलों को फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं। इसी क्रम में ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर एक खास तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में ऐश्वर्या के साथ उनकी लाडली आराध्या बच्चन नजर आ रही हैं। वहीं दोनों अभिषेक से वीडियो कॉल पर बात करती नजर आ रही हैं। दरअसल, अभिषेक फिल्म की शूटिंग की वजह से मुंबई से बाहर है इसलिए उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए अपनी पत्नी के साथ सालगिरह सेलिब्रेट किया। 

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी शादी की सालगिरह पर जो तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है उसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। वहीं बेटी आराध्या उनके गोद में नजर आ रही हैं और उन्होंने भी पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है। वहीं अभिषेक पिंक कलर के श्वेट शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

वहीं अभिषेक बच्चन ने हाल ही एक मास्क पहने हुए अपनी सेल्फी शेयर की थी। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘प्लीज, प्लीज प्लीज मास्क जरुर पहनें। अगर खुद के लिए नहीं तो अपने परिवार, बड़ों, दोस्तों और प्रियजनों का सोचकर पहनें।’ 

वहीं अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘दसवीं’ की शूटिंग में बिजी हैं। अभिषेक बच्चन के अलावा फिल्म ‘दसवीं’ में यामी गौतम, निमरत कौर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी। मूवी में अभिषेक बच्चन के किरदार की बात करें तो वह इसमें गंगा राम चौधरी की भूमिका में हैं, जबकि यामी गौतम एक पुलिस अधिकारी ज्योति देशवाल की भूमिका में हैं।

Source – Jagran

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *