Aashram के बाद बॉबी देओल ने किया अपना जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, एक्टर की बॉडी देख आप शॉक्ड रह जाएंगे

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओले फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं। पिछले कुछ समय से बॉबी साल 2020 में रिलीज़ हुई सीरीज़ ‘आश्रम’ को लेकर चर्चा में हैं जिसमें एक्टर लीड रोल में नज़र आए थे। इस सीरीज़ को लेकर काफी विवाद भी हुआ था।

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओले फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं। पिछले कुछ समय से बॉबी, साल 2020 में रिलीज़ हुई सीरीज़ ‘आश्रम’ को लेकर चर्चा में हैं जिसमें एक्टर लीड रोल में नज़र आए थे। इस सीरीज़ को लेकर काफी विवाद भी हुआ था, लेकिन बॉबी देओल की एक्टिंग की जमकर तारीफ भी की गई थी। सीरीज़ के बाद अब एक्टर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में आ गए हैं।

हाल ही में बॉबी देओल की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर आप शॉक्ड रह जाएंगे। इन लेटेस्ट तस्वीरों में एक्टर का इतना जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन दिख रहा है जिसे देखकर आप दांतों तले उंगलियां चबा लेंगे। फोटोज़ से ही पता चल रहा है कि बॉबी देओल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए कितनी मेहनत कर रहे हैं। इन तस्वीरों में बॉबी देओले जिम में वर्क आउट करते दिख रहे हैं और उनकी मस्कुलर बॉडी साफ नज़र आ रही है।

फोटोज़ में एक्टर ने ब्लैक कलर के शॉर्ट्स और ग्रे कलर की स्लीवलेस टीशर्ट पहन रखी है जिसमें एक्टर की जबरदस्त बॉडी नज़र आ रही है। वहीं एक्टर का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो अपनी बॉबी बनाते नज़र आ रहे हैं। बॉबी देओल की ये फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर साल 2020 में ‘आश्रम’ के अलावा नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म ‘क्लास 83’ में भी नज़र आए थे। इस फिल्म में उन्होंने एक सख़्त पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था। अब एक्टर तीन फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। पहली है ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी की फिल्म ‘एनीमल’ में। इस फिल्म बॉबी देओल के साथ रणबीर कपूर और अनील कपूर भी लीड रोल में होंगे। फिल्म का एक टीज़र भी जारी कर दिया गया है। दूसरी फिल्म है ‘अपने 2’, इस फिल्म बॉबी देओल अपने पापा धर्मेंद्र और भाई सनी देओल के साथ नज़र आएंगे। इसके अलावा एक्टर शंकर रमन के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘लव हॉस्टल’ में भी दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी लीड रोल में होंगे।

Source – Jagran

Leave a Reply

Your email address will not be published.