7 साल बाद WWE रिंग में वापसी करने वाले ऐज के दोस्त और दिग्गज ने AEW में डेब्यू कर चौंकाया

WWE को बहुत बड़ा झटका एक बार फिर से लगा हैं। हाल ही में दिग्गज बिग शो(Big Show) ने AEW में डेब्यू कर सभी को चौंका दिया था। अब WWE दिग्गज क्रिश्चियन(Christian) भी AEW में शामिल हो गए है। WWE फैंस के लिए ये बहुत बड़ी खबर है। AEW ने वादा किया था कि Revolution पीपीवी में वो एक बड़ा सरप्राइज फैंस को देने वाले हैं। इसके बाद लगातार इस चीज को लेकर रेसलिंग वर्ल्ड में बातें हो रही थी।

WWE दिग्गज क्रिश्चियन ने AEW में किया डेब्यू

AEW ने अपने इस पीपीवी में दुनिया को आखिरकार बता दिया कि क्रिश्चियन ने एंट्री कर ली है। हाल ही में बिग शो ने भी आकर ये कहा था कि वो किसी एक हॉल ऑफ फेमर को AEW में लाएंगे, तो अब इस बात का पूरी तरह खुलासा हो गया है कि वो क्रिश्चियन ही है।

क्रिश्चियन का WWE में बहुत बड़ा नाम रहा हैं और हाल ही में उन्होंने करीब 7 साल बाद Royal Rumble में वापसी की। क्रिश्चियन ने 24वें नंबर पर एंट्री की थी और उन्होंने बॉबी लैश्ले को एलिमिनेट किया। इसके बाद उन्होंने अपने बचपन के दोस्त और टैग टीम पार्टनर ऐज को गले लगाया था। ये पल WWE फैंस के लिए काफी शानदार था और वहां से लगा था कि क्रिश्चियन अब WWE में नजर आएंगे।

क्रिश्चियन ने इस बार AEW रिंग में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और ये कई सालों का कॉन्ट्रैक्ट है। ये अपने आप में बहुत बड़ा झटका विंस मैकमैहन के लिए है। कुछ ही महीनों बाद WrestleMania 37 का आयोजन होने वाला है और फैंस को उम्मीद थी कि इस पीपीवी में क्रिश्चियन का बड़ा मैच होगा। क्रिश्चियन ने इस बार कह दिया है कि वो अब अपने हिसाब से काम करना चाहते हैंं। ये बात हालांकि उन्होंने WWE में वापसी करने का बाद भी कही थी और तब किसी को नहीं पता था कि वो AEW में चले जाएंगे।

Source – Sports Keeda

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *