53 महिलाओं से डेट और 4 से शादी, फर्जी आर्मी अफसर बनकर औरतों को फंसाता था, अब आया गिरफ्त में

Fake army officer

महाराष्ट्र में एक फर्जी आर्मी अफसर गिरफ्तार किया गया है. इसने 53 महिलाओं के साथ अफेयर चला चुका है और 4 महिलाओं से शादी की है. योगेश दत्तू नाम का यह शख्स सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी कर रहा था.

मुंबई: महाराष्ट्र में बिबवेवाड़ी पुलिस ने एक शख्स को पकड़ा है जो खुद को इंडियन आर्मी ऑफिसर बताकर लोगों को ठगी कर रहा था. इसने खुद को आर्मी ऑफिसर बताकर लगभग 53 महिलाओं के साथ अफेयर चलाया हुआ था और 4 महिलाओं से शादी की. यह शख्स सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी कर रहा था.

पुलिस ने बताया कि मामले में औरंगाबाद के कन्नड़ तालुका निवासी 26 वर्षीय योगेश दत्तू गायकवाड़ ने सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर 20 से ज्यादा युवकों से ठगी की है. पुलिस ने कहा कि योगेश के साथ हमदनगर निवासी संजय शिंदे नाम के एक व्यक्ति भी इसमें शामिल था,  जो लोगों के सामने खुद को योगेश का बॉडीगार्ड बताता था. पुलिस के मुताबिक,  संजय और योगेश के पास से सेना की 12 वर्दी और दूसरी आपत्तिजनक चीजें बरामद की गई हैं.

नौकरी का झांसा देकर करता था ठगी
पुलिस ने बताया कि योगेश का सोशल मीडिया के जरिए करीब 53 महिलाओं से अफेयर चल रहा था. वह महिलाओं के जरिए उनके रिश्तेदारों तक पहुंचता था और उन्हें सेना में नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगता था. पुलिस की जांच में पता चला कि योगेश ने अब तक चार शादियां की हैं. उनकी दो पत्नियां पुणे से हैं, एक अमरावती से और एक औरंगाबाद की है.

सोशल मीडिया के जरिए महिलाओं को किया टारगेट 
सीनियर इंस्पेक्टर सुनील जावरे ने कहा कि हमारी शुरुआती जांच में पता चला है कि योगेश ने 53 महिलाओं को डेट किया है. इनमें से दो शादियां आलंदी की धर्मशालाओं में और दो अन्य मंदिरों में की हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए महिलाओं को फंसा रहा था.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *