5 WWE सुपरस्टार्स जो हर्ट बिजनेस में शैल्टन बेंजामिन & सेड्रिक एलेक्जेंडर की जगह ले सकते हैं

wwe superstars

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) के एपिसोड की शुरूआत हालिया समय के सबसे बेहतरीन फैक्शंस में से एक हर्ट बिजनेस के टूटने के साथ हुई लेकिन क्या हर्ट बिजनेस का सचमुच अस्तित्व समाप्त हो चुका है। आपको बता दें, हर्ट बिजनेस के खत्म होने की घोषणा करते हुए बॉबी लैश्ले ने सेड्रिक एलेक्जेंडर & शैल्टन बेंजामिन पर हमला कर दिया था। हालांकि, लैश्ले ने इस बात से इनकार नहीं किया है कि वह अपनी टीम में नए सुपरस्टार्स को शामिल नहीं करेंगे।

संभव है कि लैश्ले ने सेड्रिक & शैल्टन को अपने टीम से शायद इसलिए निकाला है क्योंकि वह नए सुपरस्टार्स के साथ हर्ट बिजनेस को एक बार फिर से तैयार करना चाहते हैं। यही नहीं, इस वक्त WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो कि लैश्ले के फैक्शन में बिल्कुल फिट बैठेंगे। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो शैल्टन बेंजामिन & सेड्रिक एलेक्जेंडर की जगह हर्ट बिजनेस को ज्वाइन कर सकते हैं।

MVP ने हर्ट बिजनेस का फैक्शन का निर्माण करके बॉबी लैश्ले को मेन इवेंट स्टार और सेड्रिक एलेक्जेंडर & शैल्टन बेंजामिन का करियर सुधारने में मदद की थी। संभव है कि MVP रिकोशे को फैक्शन का हिस्सा बनाकर उनके करियर को संवारने में मदद कर सकते हैं। रिकोशे को कई बार हर्ट बिजनेस ज्वाइन करने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने MVP की बात नहीं मानी थी।

हालांकि, रिकोशे इस हफ्ते Raw में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हार गए लेकिन वह इस फैक्शन के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं। वहीं, इस ग्रुप से जुड़ने की वजह से रिकोशे को भी सेड्रिक एलेक्जेंडर जैसा फायदा मिल सकता है। यही नहीं, इस फैक्शन का हिस्सा रहते हुए रिकोशे खुद को नए कैरेक्टर में ढालकर फैंस के बीच में लोकप्रिय हो सकते हैं।

4- हर्ट बिजनेस को ज्वाइन कर डब्बा काटो तुरंत ही WWE Raw में अपना दबदबा बना सकते हैं

2020 WWE ड्राफ्ट में डब्बा काटो को Raw का हिस्सा बनाया गया था। हालांकि, Raw अंडरग्राउंड के बंद होने के बाद से ही उनका इस्तेमाल नहीं किया गया है और हर्ट बिजनेस का हिस्सा बनना उनके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

यही नहीं, हर्ट बिजनेस में डिस्ट्रॉयर की भूमिका निभाकर वह कुछ समय में ही Raw के बड़े स्टार बन सकते हैं। इसके अलावा MVP के ग्रुप का हिस्सा रहते हुए डब्बा काटो, रिकोशे के साथ मिलकर Raw टैग टीम डिवीजन में अपना दबदबा स्थापित कर सकते हैं।

3- डियो मैडिन Raw में रेट्रीब्यूशन से अलग होकर हर्ट बिजनेस ज्वाइन कर सकते हैं

अगर WWE डब्बा काटो को स्पॉटलाइट मे नहीं लाना चाहती है तो वह उनकी जगह डियो मैडिन को हर्ट बिजनेस का हिस्सा बना सकती है। डियो मैडिन पिछले कुछ समय पहले तक मेस के रूप में रेट्रीब्यूशन टीम का हिस्सा हुआ करते थे लेकिन कुछ ही समय पहले वह इस फैक्शन से अलग हो चुके हैं।

डियो मैडिन एक ताकतवर सुपरस्टार हैं और WWE में पॉवरहाउस बन सकते हैं। इस फैक्शन का हिस्सा रहते हुए डियो को बॉबी लैश्ले & MVP से काफी कुछ सीखने को मिलेगा। यही नहीं, वह इस फैक्शन के लिए रिकोशे के साथ टैग टीम बनाकर मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

2- नेओमी WWE Raw में हील टर्न लेकर हर्ट बिजनेस ज्वाइन कर सकती हैं

WWE Raw में हर्ट बिजनेस में एक फीमेल सुपरस्टार को शामिल करने की अफवाह सामने आई थी, हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। अब जबकि, हर्ट बिजनेस को नए सिरे से तैयार किया जा रहा है, इस टीम में एक फीमेल स्टार को शामिल किया जा सकता है और नेओमी इस रोल के लिए परफेक्ट है।

वैसे भी, नेओमी हर्ट बिजनेस ज्वाइन करने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं और वह इस फैक्शन को ज्वाइन करने से पहले लाना को धोखा देते हुए हील टर्न ले सकती हैं। हील टर्न लेने की वजह से नेओमी Raw में बड़ी स्टार बन जाएंगी और इसके बाद उन्हें असुका, शार्लेट फ्लेयर, रिया रिप्ली जैसी बड़ी स्टार्स के खिलाफ फ्यूड करने का मौका मिल सकता है।

1- कीथ ली WWE Raw में वापसी के बाद हर्ट बिजनेस ज्वाइन कर सकते हैं

कीथ ली एक ऐसे WWE सुपरस्टार हैं जो Raw में हर्ट बिजनेस को ज्वाइन करके इस फैक्शन को नए स्तर पर ले जा सकते हैं। आपको बता दें, कीथ ली लंबे समय से चोट के कारण बाहर चल रहे हैं और उनकी वापसी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

NXT में शानदार करियर बिताने के बाद मेन रोस्टर में कीथ ली की फेस के रूप में अच्छी शुरूआत नहीं हुई है। हालांकि, अगरवापसी के बाद कीथ ली हील टर्न लेते हुए इस फैक्शन को ज्वाइन करते हैं तो न सिर्फ इससे उन्हें फायदा होगा बल्कि यह हर्ट बिजनेस के लिए भी काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

News Source – Sports keeda

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *