5 WWE सुपरस्टार्स जो बॉबी लैश्ले का ओपन चैलेंज स्वीकार करते हुए ड्रू मैकइंटायर को अपना शिकार बना सकते हैं

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) के एपिसोड के दौरान चीजों ने रोचक मोड़ लिया। आपको बता दें, रेड ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) हैंडीकैप मैच में सेड्रिक एलेक्जेंडर और शैल्टन बेंजामिन को हराने में कामयाब रहे। इस चीज ने वर्तमान WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के लिए टेंशन पैदा कर दी हैै। इसके बाद लैश्ले ने लॉकर रूम में जाकर ऐलान कर दिया कि जो भी रेसलमेनिया (WrestleMania) से पहले ड्रू मैकइंटायर को अपना शिकार बनाएगा, उस सुपरस्टार को उनके खिलाफ वर्ल्ड टाइटल मैच में लड़ने का मौका मिलेगा।

यह कहना गलत नहीं होगा कि लैश्ले का यह ऑफर काफी रोचक है और सुपरस्टार्स उनके इस ऑफर पर जरूर गौर करेंगे। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि कौन सा सुपरस्टार लैश्ले का यह ऑफर स्वीकार करता है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि लैश्ले का ऑफर स्वीकार करते हुए मैकइंटायर पर हमला कर सकते हैं।

1- WWE सुपरस्टार जॉन मॉरिसन

मिज & मॉरिसन

मिज & मॉरिसन

द मिज और जॉन मॉरिसन हमेशा ही WWE चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल होने के मौके के तलाश में रहते हैं। संभव है कि इस बार जॉन मॉरिसन हर्ट बिजनेस के साथ डील कर सकते हैं और उनके द्वारा मैकइंटायर को हराने पर उन्हें या मिज को WWE चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलेगा।

इस बात की संभावना काफी कम है कि इस मैच में मॉरिसन, मैकइंटायर को हरा पाएंगे। हालांकि, इस मैच में जीत दर्ज करके द स्कॉटिश साइकोपैथ WrestleMania 37 में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच से पहले काफी मोमेंटम हासिल कर लेंगे।

2- WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन पिछले कुछ हफ्तों से WWE Raw में शेन मैकमैहन के साथ फ्यूड में है। इस फ्यूड के दौरान शेन मैकमैहन कई मौकों पर स्ट्रोमैन को बेवकूफ बता चुके हैं। आपको बता दें, स्ट्रोमैन टाइटल मैच में लड़ने के इच्छुक हैं और यही कारण है कि शेन उन्हें एक बार फिर बेवकूफ बनाने के लिए हर्ट बिजनेस के साथ डील कर सकते हैं।

संभव है कि स्ट्रोमैन MVP की बात मानकर ड्रू मैकइंटायर पर हमला करने को तैयार हो जाएंगे। हालांकि, जब स्ट्रोमैन काम पूरा कर देंगे तो उन्हें WWE चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका देने से इनकार कर दिया जा सकता है। इसके बाद शेन इस चीज को लेकर स्ट्रोमैन का मजाक बना सकते हैं और इस वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड और गंभीर हो जाएगा।

3- सेड्रिक एलेक्जेंडर

सेड्रिक एलेक्जेंडर
सेड्रिक एलेक्जेंडर

WWE Raw में शेमस के खिलाफ मैच में सेड्रिक एलेक्जेंडर & शैल्टन बेंजामिन के दखल से बॉबी लैश्ले खुश नहीं थे। वहीं, ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपने दोनों टीम मेंबर्स के हारने पर भी लैश्ले निराश थे। यह बात तो पक्की है कि सेड्रिक अपने लीडर लैश्ले को प्रभावित करना चाहते हैं।

यही कारण है कि वह लैश्ले के ओपन चैलेंज का जवाब देकर मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं। इस मैच के जरिए सेड्रिक के पास बॉबी लैश्ले के नजरों में खुद को साबित करने का मौका होगा।

4- WWE Raw सुपरस्टार कीथ ली

कीथ ली
कीथ ली

कीथ ली को WWE टेलीविजन पर दिखे लंबा समय बीत चुका है और वह जल्द ही वापसी करने की घोषणा कर चुके हैं। संभव है कि ली वापसी के बाद बॉबी लैश्ले का ऑफर स्वीकार करते हुए ड्रू मैकइंटायर पर हमला कर सकते हैं और इस प्रकार लैश्ले एक बार फिर Raw में अपना दबदबा बना सकते हैं।

हालांकि, कीथ ली, मैकइंटायर के दोस्त हुआ करते थे इसलिए अगर कीथ, मैकइंटायर पर हमला करते हैं तो यह कीथ के हील टर्न की शुरूआत होगी। संभव यह भी है कि कीथ इसके बाद हर्ट बिजनेस ज्वाइन कर सकते हैं और खुद लैश्ले, कीथ ली को हर्ट बिजनेस का हिस्सा बनाने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं।

5- WWE सुपरस्टार शेमस

शेमस और ड्रू मैकइंटायर
शेमस और ड्रू मैकइंटायर

शेमस पिछले कुछ समय में WWE Raw के टॉप परफॉर्मर बनकर उभरे हैं और इस दौरान वह बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ कई खतरनाक मैचों का हिस्सा रह चुके हैं। हालांकि, शेमस कुछ समय पहले तक WWE चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा हुआ करते थे लेकिन मैकइंटायर के टाइटल हारने के बाद चीजें बदल चुकी है।

भले ही, मैकइंटायर इस हफ्ते के शो के दौरान शेमस को बचाने आए थे लेकिन शेमस, लैश्ले और मैकइंटायर को मिल रहे लाइमलाइट से खुश नही हैं। शेमस का मानना है कि WrestleMania में होने जा रहे लैश्ले vs मैकइंटायर के मैच को बिल्ड करने में उनका हाथ है। यही कारण शेमस एक बार फिर WWE चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल होने के लिए लैश्ले का ऑफर स्वीकार करते हुए मैकइंटायर पर हमला कर सकते हैं।

Source – Sports keeda

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *