5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने साथी रेसलर्स के नाम पर अपने बच्चों का नाम रखा

latest sports news

WWE सुपरस्टार्स भी बचपन में प्रो रेसलिंग के फैन रहे होंगे, इसी कारण उन्होंने प्रो रेसलिंग में कदम रखा। ये केवल WWE की ही बात नहीं है, दुनिया के सभी खेलों में युवा एथलीट्स किसी ना किसी को अपना आइडल मानकर सफलता प्राप्त करने की कोशिश करते हैं।

WWE का इतिहास दशकों पुराना रहा है और दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग ब्रांड में ऐसे कई सुपरस्टार्स रहे हैं, जिन्होंने साथी रेसलर्स के नाम पर अपने बच्चों का नामकरण किया था। सभी का नाम का चुनाव करने का कुछ ना कुछ कारण होता है और पूर्व और मौजूदा WWE सुपरस्टार्स द्वारा अपने बच्चों का साथी रेसलर्स पर नाम रखने के पीछे भी कई दिलचस्प कहानियां छुपी हुई हैं।

पहले के मुकाबले अब WWE में कई रियल लाइफ कपल्स को साथ में काम करते देखा जाता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन सुपरस्टार्स के नाम आपको बताएंगे जिन्होंने साथी रेसलर्स के नाम पर अपने बच्चों का नाम रखा है।

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने क्रिस्टोफर डेनियल्स पर रखा अपने बेटे का नाम

एजे स्टाइल्स पिछले 2 दशकों से प्रो रेसलिंग बिजनेस से जुड़े रहे हैं, लेकिन उनका WWE डेब्यू साल 2016 में हुआ। अपने लंबे प्रो रेसलिंग करियर में उन्होंने कई अच्छे दोस्त भी बनाए हैं, जिनमें मौजूदा AEW सुपरस्टार क्रिस्टोफर डेनियल्स भी एक रहे हैं।

दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं और Impact Wrestling में टीम के तौर पर काम किया करते थे। उनकी टीम 2 बार की NWA टैग टीम चैंपियन भी रही है और इस दौरान कई बार सिंगल्स मैचों में भी दोनों आमने-सामने आ चुके हैं। स्टाइल्स 3 बेटों और एक बेटी के पिता हैं।

स्टाइल्स के सबसे बड़े बेटे का नाम अजय है और खास बात ये है कि अजय का मिडल नेम कोवेल है। कोवेल, क्रिस्टोफर डेनियल्स का असल जिंदगी में उपनाम है। ये बात दर्शाती है कि दोनों सुपरस्टार्स असल जिंदगी में कितने करीबी दोस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *