5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE Raw से सामने आई

WWE चैंपियनशिप मैच से लेकर खतरनाक नो डिसक्वालिफिकेशन कॉन्टेस्ट तक इस हफ्ते रॉ(Raw) में कई चौंकाने वाली चीजें देखने को मिली। आपको बता दें, इस हफ्ते Raw के शो को जानबूझकर खींचा गया लेकिन इसके बावजूद भी इस शो के दौरान कुछ शानदार पल देखने को मिले। WrestleMania 37 के आयोजन में करीब एक महीने रह गए और इस हफ्ते Raw के दौरान शोज ऑफ शोज के लिए एक नॉन-टाइटल मैच का बिल्ड-अप जारी रहा।

वहीं, शो के मेन इवेंट में एलेक्सा ब्लिस की वजह से रैंडी ऑर्टन को एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा। इन सब चीजों के अलावा भी इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw से निकलकर सामने आई।

5- रेजिनेल्ड WWE Raw में नाया जैक्स के लिए फायदेमंद साबित हुए

रेजिनेल्ड इस हफ्ते WWE Raw में नाया जैक्स के साथ नजर आए और आपको बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में कार्मेला, साशा बैंक्स जैसे सुपरस्टार्स से धोखा खाने के बाद नाया जैक्स ने रेजिनेल्ड को अपनी टीम में जगह दी थी। आपको बता दें, इस हफ्ते Raw शायना बैजलर & नाया जैक्स ने नेओमी & लाना की टीम का सामना किया।

इस मैच के अंत में रेजिनेल्ड की मदद से नाया अपनी कट्टर दुश्मन लाना को पिन करते हुए मैच जीतने में कामयाब रही। आपको बता दें, रेड ब्रांड में रेजिनेल्ड का मुख्य रोल वर्तमान विमेंस टैग टीम चैंपियंस नाया जैक्स & शायना बैजलर की मदद करना है। यही नहीं, Fastlane 2021 में भी रेजिनेल्ड, साशा बैंक्स & बियांका ब्लेयर के खिलाफ मैच में नाया जैक्स & शायना बैजलर को टाइटल डिफेंड करने में मदद कर सकते हैं।

4- WWE Raw में बॉबी लैश्ले के अलमाइटी एरा की शुरूआत हुई

पिछले हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले, द मिज को हराकर आखिरकार WWE चैंपियन बनने में कामयाब रहे, हालांकि, मिज टाइटल को इतनी आसानी से हाथ से नहीं जाने देना चाहते थे। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में द मिज को एक बार फिर WWE चैंपियन बनने का मौका मिला।

हालांकि, बॉबी लैश्ले इस मैच में लैश्ले को हराकर अपना टाइटल डिफेंड करने में सफल रहे और इसी के साथ WWE चैंपियन के रूप में लैश्ले के अलमाइटी एरा की शुरूआत हो चुकी है।

3- ड्रू मैकइंटायर और शेमस ने Raw में एक-दूसरे को धाराशाई किया

इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान बैकस्टेज शेमस द्वारा हमला किये जाने के बाद ड्रू मैकइंटायर ने उनके खिलाफ नो डिसक्वालिफिकेशन मैच की मांग कर दी। इसके बाद मैच की शुरूआत होते ही इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट शुरू हो गई।

वहीं, मैच के अंत में इन दोनों सुपरस्टार्स स्टील स्टेप्स से एक-दूसरे पर हमला करने के चक्कर में धाराशाई हो गए और रेफरी को मजबूरन बिना किसी नतीजे के मैच को समाप्त करना पड़ा।

2- WWE Raw में शेन मैकमैहन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच अजीब सैगमेंट देखने को मिला

इस हफ्ते WWE Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शेन मैकमैहन के साथ अपनी समस्या का जिक्र किया और उन्होंने शेन को उनसे माफी मांगने को कहा। इसके बाद शेन ने उनसे माफी मांग ली, हालांकि, ऐसा लग रहा था कि शेन उनसे कुछ और ही कहना चाहते थे।

इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक और सैगमेंट देखने को मिला और इस बार सैगमेंट के अंत में शेन, स्ट्रोमैन को बेवकूफ कहते हुए वहां से भाग खड़े हुए। इसके बाद जब स्ट्रोमैन ने उनका पीछा किया तो एक गाड़ी वहां से तेजी में जाते हुए दिखाई दी। इसके बाद शेन ने एक बार फिर फ्रेम में नजर आते हुए स्ट्रोमैन को मूर्ख बताया।

1- Raw में एलेक्सा ब्लिस के कारण रैंडी ऑर्टन हार गए

इस हफ्ते Raw में एजे स्टाइल्स ने रैंडी ऑर्टन का मजाक बनाने की कोशिश की जिसकी वजह से शो के मेन इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक किया। इस मैच के दौरान एलेक्सा ब्लिस के दखल की संभावना थी और कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

आपको बता दें, जब ऑर्टन, स्टाइल्स फाइट कर रहे थे तभी ब्लिस बिग स्क्रीन पर नजर आई। इसके बाद जब ब्लिस ने माचिस जलाकर बुझाई तो तीन रिंग पोस्ट से आग का विस्फोट हुआ और ऑर्टन के मुंह से काला खून निकलने लगा। इसके बाद स्टाइल्स ने स्थिति का फायदा उठाते हुए ऑर्टन को फिनोमेनल फोरआर्म देते हुए मैच जीत लिया।

Source – Sports keeda

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *