5 पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियंस जो शायद दोबारा वर्ल्ड टाइटल नहीं जीत पाएंगे

वर्तमान समय में WWE रोस्टर में सुपरस्टार्स की संख्या इतनी ज्यादा है कि सभी सुपरस्टार्स को एक साथ पुश देना नामुमकिन है। आपको बता दें, कई WWE सुपरस्टार्स Raw और SmackDown में चैंपियन रहे हैं जबकि कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जो कि वर्ल्ड चैंपियंस रह चुके हैं। अधिकतर वर्ल्ड चैंपियंस आज भी Raw और SmackDown का हिस्सा हैं और ये सुपरस्टार्स काफी शानदार परफॉर्म कर रहे हैं।

हालांकि, सैथ राॅलिंस और ब्रॉक लैसनर जैसे पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस आने वाले समय में एक बार फिर वर्ल्ड चैंपियनशिप पर कब्जा कर सकते हैं। वहीं, कुछ वर्ल्ड चैंपियंस ऐसे भी हैं जिनके दोबारा टॉप पर पहुंचकर वर्ल्ड चैंपियन बनने की संभावना न के बराबर है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे ही पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस का जिक्र करने वाले हैं जो कि अपने करियर में शायद दोबारा वर्ल्ड चैंपियनशिप नहीं जीत पाएंगे।

5- 3 बार के WWE वर्ल्ड चैंपियन रे मिस्टीरियो

WWE के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक रे मिस्टीरियो अपने WWE करियर में तीन बार के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं लेकिन वर्ल्ड चैंपियन के रूप में उनका एक भी रन यादगार नही रहा था। आपको बता दें, साल 2011 में WWE चैंपियन बनने से पहले रे मिस्टीरियो दो बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीत चुके हैं। हालांकि, मिस्टर 619 का WWE चैंपियनशिप रन उसी शो के दौरान खत्म हो गया जिस शो के दौरान उन्होंने चैंपियनशिप जीती थी।

वर्तमान समय में रे मिस्टीरियो अपने बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ SmackDown का हिस्सा हैं और इस वक्त वह अपने बेटे डॉमिनिक का करियर बनाने में व्यस्त हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि 46 वर्षीय रे मिस्टीरियो का मेन इवेंट स्टार के रूप में समय समाप्त हो गया और अब वह शायद ही दोबारा वर्ल्ड चैंपियन बन पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *