43 साल के दिग्गज के Hall of Fame 2021 में शामिल होने के बाद तमाम WWE सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं सामने आई

WWE हॉल ऑफ फेम में हमेशा से ऑइकॉनिक रेसलर्स शामिल होते आए है और इस लिस्ट में अब मॉली हॉली(Molly Holly) का नाम भी जुड़ गया है। WWE द बंप के शो में इस बार शेन हेल्मस और मॉली हॉली शामिल हुए थे। शो के दौरान हेल्मस ने ही हॉली को बताया कि WWE हॉल ऑफ फेम 2021 में सबसे पहले उऩ्हें इंडक्ट किया जा रहा है।

WWE सुपरस्टार्स ने दी प्रतिक्रियाएं

मॉली हॉली का WWE में बहुत बड़ा नाम है और जैसे ही इस बात का ऐलान हुआ तो ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई। फैंस ने अपने-अपने अंदाज में मॉली को बधाई दी, इसके अलावा WWE सुपरस्टार्स ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी।

(कई लोग कहते हैं कि WWE सुपरस्टार्स रियल लाइफ सुपरहीरो होते हैं और मॉली हॉली वहीं है। पूर्व चैंपियन और मौजूदा रोस्टर की प्रेरणा मॉली हॉली को हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के लिए बधाई।)

(जब मैं मॉली हॉली के बारे में सोचती हूं तो लगता है कि उन्होंने अन्य विमेंस को ऊपर उठाया है और उनका शानदार करियर रहा है। हॉल ऑफ फेम के लिए बहुत बहुत बधाई।)

(मॉली हॉली यस WWE हॉल ऑफ फेम 2021)

(मेरी सबसे अच्छी दोस्त मॉली हॉली को लेकर ये खबर सुनकर काफी खुशी हुई है। इस बिजनेस को उन्होंने बहुत कुछ दिया है और इसे आगे ले जाने में बहुत मेहनत की है। मेरी तरफ से प्यार है।

(बहुत-बहुत बधाई। तुम इस चीज को डिजर्व करती हो।)

Source – Sports Keeda

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *