#4 WWE के नए चैंपियन को मिलेंगे विरोधी

www raw

WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन मैट रिडल ने Elimination Chamber में टाइटल को बॉबी लैश्ले से जीत लिया था। ये काफी हैरान करने वाला पल था लेकिन इसके पीछे एक बड़ी वजह ये हो सकती है कि मैट के पास और कोई कहानी नहीं है जिससे WrestleMania में उन्हें एक मैच का हिस्सा बनाया जा सके।

मैट रिडल की हर्ट बिजनस के साथ एक लड़ाई चल रही थी लेकिन Elimination Chamber में हुए मैच के दौरान उन्होंने अपने विरोधियों को हराकर मैच और टाइटल को अपने नाम किया था। इसका अर्थ ये है कि अब वो अपने किरदार को और बेहतर कर सकते हैं और उसके लिए उन्हें जिस प्रकार के रेसलर्स की जरूरत है वो Raw में मौजूद हैं।

#3 WWE सुपरस्टार शेमस और ड्रू मैकइंटायर के बीच लड़ाई जारी रहेगी

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच की लड़ाई अभी अच्छी तरह से बिल्डअप नहीं हो सकी थी जिसकी वजह से इनके बीच Elimination Chamber में हुई लड़ाई को वो रिस्पॉन्स नहीं मिल सका जिसकी उम्मीद की जा रही थी। यही वजह है कि पूर्व दोस्तों के बीच की लड़ाई को बेहतर किए जाने की जरूरत है।

रेसलिंग जगत में हर कहानी को एक बेहतर लड़ाई के लिए एक बड़े स्टेज की जरूरत होती है और ये मुमकिन है कि इस हफ्ते इन दोनों के बीच उस लड़ाई की शुरुआत हो जाए। इस लड़ाई से कहानी, किरदार और करियर तीनों को फायदा होता हुआ दिख रहा है। अब ये देखना होगा कि क्या WWE इस लड़ाई को Fastlane में खत्म कर देती है या ये लड़ाई WrestleMania तक जाएगी।

#2 WWE में एक सुपरस्टार की वापसी हो सकती है

WWE सुपरस्टार ब्रे वायट ‘द फीन्ड’ को TLC में आखिरी बार देखा गया था। इसके बाद से ये कयास लग रहे थे कि वो अगले बड़े शो में नजर आएँगे लेकिन वो ना तो Royal Rumble में दिखाई दिए और ना ही Elimination Chamber में उन्होंने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इसका सीधा अर्थ है कि वो अब कभी भी वापसी कर सकते हैं।

अगर पिछले हफ्ते Raw में एलेक्सा ब्लिस की खुशी और इशारों पर ध्यान दें तो ये कहा जा सकता है कि वो जल्द वापसी करने वाले हैं। ऐसे में ये देखना होगा कि क्या वो अब वापसी करके रैंडी ऑर्टन के साथ अपनी लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे या फिर हमें आनेवाले समय में कोई अन्य बदलाव देखने को मिलेगा।

#1 WWE चैंपियन को मिलेंगे नए विरोधी

WWE सुपरस्टार द मिज रिंग और माइक दोनों में अपना प्रभाव छोड़ने में सफल रहते हैं। अगर उनकी इस बात को देखा जाए तो Elimination Chamber में उनके काम को एक जीनियस का काम कहा जा सकता है। वो रिंग में जो धमाल करते हैं उसको देखते हुए उन्हें जल्द ही किसी कहानी का हिस्सा बनाया जाएगा।

ये देखना होगा कि क्या टाइटल मैच का हिस्सा रहे एजे स्टाइल्स या जैफ हार्डी उनको चैलेंज करेंगे या कोई अन्य विरोधी उनके लिए उपयुक्त रहेगा। ऐसे में ये बात भी अहम है कि रेसलर्स के करियर को बेहतर करने वाले मिज क्या अब अपने काम से जॉन मॉरिसन को एक पुश देने का काम करेंगे।

News Source – Sportskeeda

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *