30 कुत्तों के साथ कुकर्म का मामला, #SorrySheru के साथ लोगों ने उठाई इंसाफ की मांग

मुंबई के अंधेरी में रहने वाले एक बुजुर्ग ने एक-दो नहीं बल्कि 30 कुत्तों के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले का वीडियो सामने आने पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी अहमद शाह को गिरफ्तार कर लिया है.

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली महाराष्ट्र की घटना ने हर किसी का सोचने पर मजबूर कर दिया है. मामला सामने आते ही लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई है और हर कोई यही सोच रहा है कि एक इंसान भला किसी जानवर के साथ इतनी घिनौनी हरकत कैसे कर सकता है.

मुंबई के अंधेरी में रहने वाले एक बुजुर्ग शख्स ने एक-दो नहीं बल्कि 30 कुत्तों के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस घटना का वीडियो सामने आने पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी अहमद शाह को गिरफ्तार कर लिया है. इस मुद्दे को लोगों ने सोशल मीडिया पर उठाया, जिस कारण सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #SorrySheru ट्रेंड कर रहा है.

इनकी आवाज बनो

सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार #SorrySheru के साथ पीड़ित कुत्तों के लिए इंसाफ मांग रहे हैं और साथ ही उन लोगों की आलोचना कर रहे हैं. जो जानवरों को लेकर तरह-तरह के ट्वीट्स करते हैं और इस मामले में मुंह पर ताला लगाए बैठे हैं.

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक कुकर्म करने वाला अहमद शाह पेशे से सब्जी विक्रेता है. इस मामले के सामने आने के बाद आरोपी के परिजनों ने उस बुजुर्ग की जमकर पिटाई की, गिरफ्तार होने के बाद आरोपी ने कहा कि उसने कुत्तों के साथ जो कुछ भी किया है, वह कोई अपराध नहीं है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 और 429 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Source – TV 9 Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *