सोमी अली ने कहा- धोखेबाज हैं सलमान खान, ऐश्वर्या राय पर लगा चुकी हैं रिश्ता तोड़ने का आरोप

somy khan

बरसों पहले सलमान खान (Salman Khan) के साथ रिलेशनशिप में रह चुकीं सोमी अली (Somy Ali) एक बार फिर से चर्चा में हैं। उन्होंने सलमान खान के साथ ब्रेकअप पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए उनपर धोखा (Somy Ali told that Salman cheated on her) देने का आरोप भी लगाया है।

सलमान खान (Salman Khan) से ब्रेकअप पर सोमी अली (Somy Ali) ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है और ऐक्टर पर उन्होंने धोखा देने का आरोप (Somy Ali told that Salman cheated on her) लगाया है। हालांकि, सोमी इससे पहले बता चुकी हैं कि सलमान और उनके बीच ऐश्वर्या राय ने एंट्री मारी थी।

सलमान खान और सोमी अली के बीच जब ऐश्वर्या राय ने मारी थी एंट्री

सलमान खान (Salman Khan) से ब्रेकअप पर सोमी अली (Somy Ali) ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है और ऐक्टर पर उन्होंने धोखा देने का आरोप (Somy Ali told that Salman cheated on her) लगाया है। हालांकि, सोमी इससे पहले बता चुकी हैं कि सलमान और उनके बीच ऐश्वर्या राय ने एंट्री मारी थी।

सलमान पर 8 साल तक डेट करने के दौरान लगाया धोखा देने का आरोप

-8-

सलमान खान (Salman Khan) सोमी (Somy Ali) अली के पहले बॉयफ्रेंड थे। हाल ही में सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर नवभारत टाइम्स को लंबा-चौड़ा इंटरव्यू दे चुकीं ऐक्ट्रेस ने इस बार अपने ब्रेकअप को लेकर काफी कुछ कह दिया है। उन्होंने ज़ूम को दिए अपने इंटरव्यू में सलमान पर 8 साल तक डेट करने के दौरान उन्हें धोखा देने का भी आरोप लगाया है। इस ब्रेकअप से सोमी अली इतना टूट गईं कि उन्होंने बॉलिवुड में अपना करियर छोड़ने का फैसला लिया और वह वापस अमेरिका रवाना हो गईं।

सलमान को ढूंढते हुए आई थईं इंडिया

सोमी अली पाकिस्तानी मूल की अमेरिकन एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने पर्दे पर सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखी और तभी से उनपर क्रश हो गया। उस वक्त सोमी महज 16 साल की रही होंगी। अपने क्रश को प्यार में बदलने का ख्वाब लिए वह फ्लोरिडा से सब छोड़छाड़ कर इंडिया आ गईं थीं और फिल्म इंडस्ट्री को जॉइन कर लिया ताकि वह सलमान को ढूंढ सके और उनसे शादी हो सके। ये सब ठीक वैसा ही होने लगा था जैसा उन्होंने सपना देखा था। आखिरकार एक वक्त ऐसा आया कि दोनों अलग हुए और अपने-अपने रास्ते आगे बढ़ गए। हालांकि आज भी सोमी के दिल में वो चुभन मौजूद है, जो उन्होंने लेटेस्ट इंटरव्यू में आखिरकार सुना ही दिया।

रिश्ते में धोखा बर्दाश्त नहीं हुआ

सोमी ने बताया कि पिछले कई सालों से वह सलमान खान के टच में नहीं हैं। सोमी का कहना है कि वह वह फिल्म के लिए इंडिया नहीं आई थीं बल्कि सलमान के लिए आई थीं और जब इस रिश्ते में उनसे धोखा मिला और यह रिश्ता ही नहीं रहा तो उन्होंने यहां से हमेशा के लिए चले जाने का फैसला ले लिया। इससे पहले अपने सोमी अपने पुराने इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप की वजह ऐश्वर्या राय को बता चुकी हैं।

सोमी ने कहा- सलमान और उनके बीच आईं ऐश्वर्या

टीओआई ने कई साल पहले सोमी अली के lassiwithlavina.com को दिए इंटरव्यू का हवाला देते हुए उनके ब्रेकअप की वजह बताई थी। सोमी से जब इस इंटरव्यू में पूछा गया कि उनके और सलमान के बीच कौन आया? तो जवाब में ऐक्ट्रेस ने ऐश्वर्या राय का नाम लिया था। हालांकि, उन्होंने कहा था कि इसे लेकर किसी को ब्लेम नहीं करना चाहती हैं। सोमी ने कहा था, ‘कोई भी नहीं, दोनों ने वही किया जो उस वक्त उन्हें सही लगा। मुझे किसी से कोई शिकायत या दुश्मनी नहीं है।’

सेट पर सलमान को हो गया ऐश्वर्या से प्यार

दरअसल सलमान और सोमी के बीच सबकुछ तब तक बिल्कुल सही चल रहा था जब तक वह संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर नहीं पहुंचे थे। यहीं वह ऐश्वर्या राय से पहली बार मिले और सेट पर ही दोनों के बीच प्यार पनपने लगा। फिल्म की शूटिंग खत्म होते-होते दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि, ऐश्वर्या को लेकर सलमान काफी पजेसिव और अग्रेसिव रहते और एक पार्टी में उन्होंने ऐक्ट्रेस को थप्पड़ तक जड़ दिया था। इसके बाद दोनों के रिश्ते में दरार आई और सलमान खान की लाइफ में कटरीना कैफ की एंट्री हो गई।

सोमी के लिए संगीता बिजलानी को छोड़ था!

यहां बता दें कि सोमी अली के साथ रिश्ते से पहले सलमान खान की लाइफ में संगीता बिजलानी थीं। कहते हैं दोनों एक कदर एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे कि बात शादी तक पहुंच गई थी। चर्चा ऐसी भी खूब रही हैं कि दोनों की शादी के कार्ड तक बंट गए थे और इसके बाद ऐक्टर से इस शादी से इन्कार कर दिया। हालांकि, संगीता बिजलानी ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन इतना जरूर कहा था कि ऐक्टर ने उन्हें धोखा दिया। दरअसल जब संगीता से सलमान का अफेयर चल रहा था तभी वह सोमी से ‘सी रॉक’ नामक हॉटल में मिले थे और वहीं उनकी पहली मुलाकात हुई थी। बताया जाता है कि इसी होटल में संगीता ने सोमी और सलमान को साथ देखा था, जिसके बाद दोनों के रिश्ते हमेशा के लिए खराब हो गए।

सोमी ने कहा- सलमान के पैरंट्स से काफी कुछ सीखा है

सोमी ने कहा कि रिलेशनशिप के मामले में भले उन्होंने सलमान से कुछ सीखा हो या नहीं, लेकिन उनके पैरंट्स से उन्होंने काफी कुछ सीखा है। उन्होंने कहा, ‘सबसे बड़ी बात जो मैंने उनसे सीखी, वह यह कि उन्होंने कभी किसी का धर्म नहीं देखा और हर किसी के साथ एक जैसा व्यवहार किया। उनका घर हर किसी के लिए खुला था। खासकर सलमा आंटी से मुझे बहुत सारा प्यार मिला है।’

News Source – Navbharat times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *