सेलेब कंफेशन:’अंदाज अपना अपना’ की शूटिंग के दौरान सलमान को रूड और घमंडी समझते थे आमिर खान, दोबारा कभी नहीं करना चाहते थे उनके साथ काम

Salman khan

बॉलीवुड की कल्ट क्लासिक फिल्मों में शुमार ‘अंदाज अपना अपना’ भले ही 27 साल पहले रिलीज हुई थी लेकिन इसके किस्से आज भी मशहूर हैं। इस फिल्म में आमिर खान, सलमान खान, रवीना टंडन और करिश्मा कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म पहले तो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी लेकिन फिर धीरे-धीरे ये हिट हो गई जब इसका प्रसारण टीवी पर हुआ और माउथ पब्लिसिटी के जरिए फैन्स ने इसे काफी पसंद करना शुरू कर दिया।

सलमान को पसंद नहीं करते थे आमिर

इस फिल्म को लेकर आमिर खान ने 2013 में करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण में कुछ दिलचस्प खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था, ‘अंदाज अपना अपना’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान के साथ काम करने का मेरा अनुभव बहुत ही खराब था। मैं उन्हें तब पसंद नहीं करता था। मैं उन्हें रूड और घमंडी मानता था। इस फिल्म में उनके साथ काम करने के बुरे अनुभव के बाद मैं भविष्य में उनके साथ कभी दोबारा काम नहीं करना चाहता था।

एक घटना ने बदली आमिर की सोच

आमिर ने आगे कहा, ‘उस फिल्म में काम करने के बाद 2002 में हमारा एक बार फिर आमना-सामना हुआ। तब मैं अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ सेपरेशन के दौर से गुजर रहा था और बेहद परेशान रहता था। मैं तब काफी शराब पीने लग गया था और एक शाम को सलमान मेरे पास आए। सलमान तब मुझसे मिलने आए जब मैं जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रहा था। मेरा तलाक हो चुका था। सलमान मुझसे मिलने आए और फिर हमने साथ में ड्रिंक किया और ढेर सारी बातें कीं। उस दिन मेरी धारणा सलमान के प्रति बिलकुल बदल गई और तब हमारी असली मायनों में दोस्ती शुरू हुई जो समय के साथ और ज्यादा मजबूत ही हुई है।’

ये हैं दोनों की अगली फिल्में

सलमान की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो ये ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ है जो कि इसी साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। वहीं, आमिर इन दिनों फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जो कि हॉलीवुड फिल्म ‘फारेस्ट गंप’ की ऑफिशियल रीमेक है।

Source – Danik bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *