सेलेब्स के विवादित बयान:​​​​​​​आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा से लेकर दीपिका पादुकोण तक, जब सेलेब्स ने आपसी लड़ाई के चलते सरेआम दूसरे एक्टर पर उछाली कीचड़

आमिर खान

खुद को क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके लगातार सोशल मीडिया पर बड़े सेलेब्स को लेकर भड़काऊ और आपत्तिजनक बातें कर रहे हैं। सलमान खान के बाद अब केआरके ने कंगना रनोट को टार्गेट करते हुए उन्हें नफरत फैलाने वाली महिला तक कह दिया है। केआरके से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स सरेआम दूसरे एक्टर्स पर विवादित बयान देकर सुर्खियां बटौर चुके हैं। आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन से हैं और उनके भड़काऊ बयान कैसे हैं-

मैं शाहरुख खान को थप्पड़ मारतीः जया बच्चन

बॉलीवुड के बादशाद शाहरुख खान ने ऐश्वर्या राय को लेकर एक अटपटा कमेंट किया था। इसपर जया बच्चन ने एक इंटरव्यू में कहा, अगर शाहरुख ने मेरे सामने ऐश्वर्या को कुछ बुरा कहा होता तो मैं उसे थप्पड़ मारती।

ऐश्वर्या राय पर विवेक का बेहूदा मीम

साल 2019 में हुए इलेक्शन के दौरान विवेक ओबेरॉय ने एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय पर एक वाहियात मीम शेयर किया था। मीम में चुनाव की तुलना ऐश्वर्या से करते हुए सलमान खान को ओपिनियन पोल, खुद को एक्जिट पोल और अभिषेक को रिजल्ट की तरह दिखाया था। इस पोस्ट पर विवेक को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। बाद में पोस्ट डिलीट कर विवेक ने माफी तक मांगी थी।

करीना पर प्रियंका का विवादित बयान

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान फिल्म डॉन में साथ नजर आ चुकी हैं लेकिन हर कोई जानता है कि दोनों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं है। प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म फैशन के बाद ग्लैमर इंडस्ट्री पर बनी फिल्म हीरोइन में करीना कपूर ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान करीना ने कहा था कि हीरोइन फिल्म फैशन से बेहतर होगी। इसके जवाब में प्रियंका ने कहा, अगर आपके (करीना कपूर) पास नेशनल अवॉर्ड नहीं है तो दूर के अंगूर खट्टे ही लगेंगे।

अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से शादी करना चाहते थे महेश

पॉपुलर फिल्ममेकर महेश भट्ट उस दौरान सुर्खियों में आ गए थे जब उन्हें एक मैग्जीन कवर में बेटी पूजा भट्ट के साथ लिप लॉक करते देखा गया। इतना ही नहीं कवर सामने आने के बाद महेश ने एक इंटरव्यू में ये तक कह दिया कि अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी ना होतीं तो वो उससे शादी कर लेते। महेश का ये बयान काफी सुर्खियों में था।

एश्वर्या को सोनम कपूर ने कहा आंटी

सोनम कपूर ने एक फंक्शन के दौरान एश्वर्या राय बच्चन को आंटी कहा था। जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो सफाई देते हुए सोनम ने कहा था, उन्होंने मेरे पिता अनिल कपूर के साथ काम किया है तो जाहिर है कि मैं उन्हें आंटी ही कहूंगी। सोनम के इस बयान के बाद काफी विवाद खड़े हो गए थे।

मैं रणवीर कपूर को कॉन्डम गिफ्ट करना चाहूंगीः दीपिका

कॉफी विद करण में दीपिका पादुकोण ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणवीर कपूर का जमकर मजाक बनाया था। दीपिका ने कहा, मैं रणवीर को कॉन्डम गिफ्ट करना चाहूंगी क्योंकि वो इसका बहुत इस्तेमाल करता है।

रणबीर कपूर मां के पल्लू में रहने वाला लड़का हैः सोनम कपूर

सोनम कपूर अपनी एक्टिंग से ज्यादा विवादित बयानों से चर्चा में रहती हैं। कॉफी विद करण के एक एपिसोड में एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणवीर कपूर पर सोनम ने कहा कि वो सेक्सी नहीं बल्कि मां के पल्लू में रहने वाला लड़का है।

करण के शो में की उन्हीं की बुराई

कंगना रनोट लगातार करण जौहर पर नेपोटिज्म करने का आरोप लगाती आई हैं। पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण में बतौर मेहमान पहुंची कंगना से जब करण ने पूछा कि वो अपनी बायोग्राफी में किसे क्या काम देंगी तो एक्ट्रेस ने कहा, अगर मेरी बायोग्राफी बने तो आप उसमें एक ऐसे मूवी माफिया का रोल करेंगे जो आउटसाइडर्स के लिए बहुत इंटोलरेंस हैं और नेपोटिज्म का झंडा लेकर चलते हैं। कंगना के साथ सैफ भी इस शो का हिस्सा थे जो कंगना का ये बयान सुनकर दंग रह गए थे। करण ने किसी तरह मस्ती-मजाक में उनकी तीखी बातों को नजरअंदाज किया था।

शाहरुख खान मेरे तलवे चाट रहा हैः आमिर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और शाहरुख खान के बीच चली आ रही अनबन जग जाहिर है। अनबन के बीच ही आमिर ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘शाहरुख मेरे तलवे चाट रहा है और मैं उसे बिस्कुट खिला रहा हूं। मैं इससे और क्‍या करवा सकता हूं? इससे पहले कि आप किसी नतीजे पर पहुंचे, मैं बताना चाहता हूं कि शाहरुख मेरे कुत्ते का नाम है। अपने कुत्ते का नाम शाहरुख रखने और उस पर ऐसा स्टेटमेंट देने के बाद आमिर काफी विवादों में घिर गए थे।

उर्मिला एक सॉफ्ट पोर्न स्टार हैंः कंगना

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड की छवि खराब होते देख उर्मिला ने संसद में कहा कि पूरी इंडस्ट्री को बदनाम करना ठीक नहीं है। इस पर कंगना ने उर्मिला का विरोध करते हुए उन्हें सॉफ्ट पोर्न स्टार तक कह दिया था। कंगना ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, उर्मिला एक सॉफ्ट पोर्न स्टार हैं। मैं जानती हूं कि ये एक स्ट्रॉन्ग सेंटेंस हैं, लेकिन वो कभी अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी गईं। ये तो तय है कि वो किस चीज के लिए जानी गईं। सॉफ्ट पोर्न करने के लिए। कंगना के इस बयान के बाद पूरी इंडस्ट्री ने उर्मिला का सपोर्ट किया था।

Source – bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *