सिर्फ 23 साल की उम्र में 72 करोड़ की मालकिन हैं Ananya Panday, केवल तीन फ्लॉप फिल्मों में किया है काम!

Ananya Panday instagram

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस में शुमार अनन्या पांडे (Ananya Panday) का नाम इन दिनों चर्चा में है. आर्यन खान ड्रग्स केस में एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने अनन्या को पूछताछ के लिए तलब किया है और उनके घर पर छापा भी मारा है. अनन्या बॉलीवुड की तेजी से उभरती हुई एक्ट्रेस हैं और उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है.सिर्फ 23 साल की उम्र में 72 करोड़ की मालकिन हैं Ananya Panday, केवल तीन फ्लॉप फिल्मों में किया है काम!

आपको बता दें कि अनन्या ने अब तक केवल तीन फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, पति पत्नी और वो 2 और खाली पीली शामिल है. इन फिल्मों ने बॉक्सऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाया लेकिन उसके बावजूद अनन्या की पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ रही है.सिर्फ 23 साल की उम्र में 72 करोड़ की मालकिन हैं Ananya Panday, केवल तीन फ्लॉप फिल्मों में किया है काम!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 23 साल की अनन्या की नेटवर्थ 72 करोड़ रुपये है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह एक फिल्म में काम करने के तकरीबन 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.सिर्फ 23 साल की उम्र में 72 करोड़ की मालकिन हैं Ananya Panday, केवल तीन फ्लॉप फिल्मों में किया है काम!

फिल्मों में काम करने के अलावा अनन्या कई ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी अच्छी खासी कमाई करती हैं. सोशल मीडिया की बात करें तो अकेले इन्स्टाग्राम पर ही उनके 20.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं और इस फैन बेस का फायदा उन्हें ब्रांड प्रमोशन करने पर भी मिलता है.सिर्फ 23 साल की उम्र में 72 करोड़ की मालकिन हैं Ananya Panday, केवल तीन फ्लॉप फिल्मों में किया है काम!

चंकी पांडे की बेटी अनन्या को बचपन से ही फिल्मों में एक्टिंग करने का मन था. वह अपने पिता की तरह ही बॉलीवुड में जगह बनाना चाहती थीं. 21 साल की उम्र में उन्हें स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से अपना बॉलीवुड ब्रेक मिल गया और इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा.सिर्फ 23 साल की उम्र में 72 करोड़ की मालकिन हैं Ananya Panday, केवल तीन फ्लॉप फिल्मों में किया है काम!

अनन्या की आनेवाली फिल्मों में विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म लाइगर शामिल है. इसके अलावा हाल ही उन्होंने एक और फिल्म खो गए हम कहां पर काम शुरू किया है. इसके अलावा दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ उनकी एक अनटाइटल्ड फिल्म शामिल है.

Source – ABP live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *