श्वेता तिवारी ने ग्रीन ड्रेस में कराया Bold Photoshoot, फैंस ने कमेंट में लिखा आपसे सुंदर कोई नहीं…

Shweta Tiwari Bold Photoshoot : एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर आए दिन अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो खुद भी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है और अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तसवीरें शेयर करती रहती हैं. अब उनकी कुछ तसवीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो डीप नेक ड्रेस में बेहद दिलकश नजर आ रही हैं. उनकी तसवीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं.

श्वेता तिवारी इन तसवीरों में ग्रीन कलर के डीप नेक गाउन में नजर आ रही हैं. स्लिट गाउन में एक्ट्रेस की अदाएं देखने लायक है. ओपन हेयर में श्वेता तिवारी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इन तसवीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, डोंट ट्राई मी. कुछ ही घंटों में इन तसवीरों को 122,567 व्यूज मिल चुके हैं जो बढ‍़ ही जा रहा है.

एक यूजर ने लिखा, आपसे सुंदर कोई नहीं. एक और यूजर ने लिखा, वाऊ हॉट गर्ल. एक और यूजर ने लिखा, आप बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. एक और यूजर ने लिखा, आपकी ये अदा देखकर निशब्द हूं. आपकी खूबसूरती वाह. एक और यूजर ने लिखा, वाह क्या बात है जानेमन आपका लुक. एक और यूजर ने लिखा, आप आज भी बेहद जवां है. उनकी इन तसवीर पर लोग आग और दिल वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं.

श्वेता ने ऐसे की थी अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत

श्वेता तिवारी एकता कपूर के टेलीविजन शो कसौटी जिंदगी की में दिखाई देने के बाद एक घरेलू नाम बन गईं. कसौटी जिंदगी की धारावाहिक, जो भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक था, में सिजेन खान, रोनित रॉय, उर्वशी ढोलकिया और करण सिंह ग्रोवर भी थे. उन्होंने जाने क्या बात है, सीता और गीता, साजन रे झूत मत बोलो और परवरिश कुछ भी होता है जैसे कुछ अन्य टीवी शो में भी अभिनय किया है.श्वेता को आखिरी बार सोनी टीवी के मेरे डैड की दुल्हन में देखा गया था.

अकसर वायरल होती है श्वेता कि फोटो

श्वेता ने कड़ी मेहनत के जरिए खुद को फिट किया है. इसके बाद श्वेता आए दिन बोल्ड फोटोशूट भी करवाती हैं और उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं. आपको बता दें श्वेता की तरह उनकी बेटी पलक (Palak Tiwari) भी काफी चर्चा में रहती हैं. अपनी आने वाली फिल्म ‘रोजी-द सैफरन चैप्टर’ (Rosie-The Saffron Chapter) की तैयारी में पलक पूरी मेहनत कर रही हैं.

Source – Prabhat khaba

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *