शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई, जानें पूरा मामला

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी और उनके पति पॉर्नोग्राफी वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. अब शिल्पा शेट्टी की मां ने पुलिस में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है. जानिए क्या है पूरा मामला

पिछले कुछ हफ्तों से बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति पॉर्नोग्राफी वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. अब शिल्पा शेट्टी की मां ने पुलिस में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले का राज कुंद्रा या शिल्पा से कोई कनेक्शन नहीं हैं. शिल्पा की मां ने सुनंदा ने ये कंप्लेन जमीन में धोखाधड़ी को लेकर दर्ज कराई है.

सुनंदा शेट्टी ने जहु पुलिस स्टेशन में सुधाकर घारे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. यह शिकायत ज़मीन कर्जत जिल्हा रायगड को लेकर है.

सुनंदा ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने 2019 से फ़रवरी 2020 के दौरान सुधाकर से कर्जत से एक ज़मीन का सौदा किया था. उस समय वो ज़मीन उसकी है ऐसा बताकर उस ज़मीन को फ़र्ज़ी दस्तावेज के सहारे सूनंदा को 1 करोड़ 60 लाख में बेचा था .

कुछ समय बाद इस बात की जानकारी जब सुनंदा को मिली तो उन्होंने इस बारे में सुधाकर से पूछताछ की. सुधाकर ने कहा कि वो एक नेता का करीबी है. साथ ही कोर्ट में जाने के लिए भी कहा. 
इसके बाद सुनंदा कोर्ट गईं और कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.

इस मामले में आइपीसी की धारा 406, 409, 420, 462, 467, 468, 471, and 506 के तहत मामला दर्ज किया है.

आपको बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों से शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पॉर्न वीडियो बनाने के मामले को लेकर खबरों में हैं. राज कुंद्रा पर आरोप है कि वो ऐसे वीडियो बनवाते थे और उसे एक एप के जरिए पब्लिश कराते थे. वहीं, ऐसे काम में शिल्पा की संलिप्तता को लेकर कोई जानकारी पुलिस के पास नहीं है.

राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. इसके बाद कोर्ट ने उन्हें दो बार पुलिस कस्टडी दी. बुधवार को उनकी जमानत याचिका खारिज हो गई. अब राज कुंद्रा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *