शर्मनाक: नौ साल की बच्ची के बलात्कार और हत्या मामले में स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, बोलीं- ये घिनौनी हरकत कब बंद होगी?

Swara Bhaskar

सार
* दलित बच्ची के साथ रेप और हत्या मामले में पुजारी समेत चार गिरफ्तार
* स्वरा भास्कर ने घटना को बताया शर्मनाक
* ट्वीट कर स्वरा ने कहा- आखिर कब रुकेगा ये सब

विस्तार


बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर किसी ना किसी मुद्दे पर अपने विचार साझा करती हैं। कई बार उनके बयानों और विचारों पर विवाद भी हो जाता है लेकिन स्वरा बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। हाल ही स्वरा ने दिल्ली में बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म और हत्या की घटना को लेकर ट्वीट किया है। बता दें कि दिल्ली में 9 साल की दलित बच्ची के साथ हुए सामूहिक बलात्कार और हत्या के आरोप में पुजारी समेत चार लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। इस घटना पर ट्वीट करते हुए स्वरा ने लिखा, ‘शर्मनाक, औरतों और बच्चियों के प्रति होने वाले ये धिनौने अपराध आखिर कब रुकेंगे? अब उनके इस ट्वीट पर यूजर्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ने लिखा, ‘ऐसा नहीं लग रहा कि जल्दी ये सब रुकने वाला है’। वहीं एक ने लिखा, ‘अभी भक्त आएंगे और एक बलात्कार की तुलना दूसरे केस से करने लगेंगे’। वहीं एक और यूजर ने कहा कि, ‘लखनऊ वाली लड़की पर क्या राय है आपकी’।

बता दें कि दिल्ली कैंट में नाबालिग लड़की की मौत का मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शाम को दिल्ली छावनी के पास एक गांव में श्मशान में नौ साल की बच्ची के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या करने और बाद में शव का अंतिम संस्कार करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक एक पुजारी समेत चार आरोपियों ने कथित तौर पर लड़की के शव का अंतिम संस्कार बिना उसके माता पिता की सहमति और पुलिस को सूचित किए बिना कर दिया। इसके बाद रविवार रात पीड़ित परिवार ने स्थानीय लोगों के साथ विरोध प्रदर्शन शुरू किया जिसमें कुछ स्थानीय नेता भी शामिल हुए।

Source – amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *