शराब और ड्रग्स के नशे में डूब गए Ranbir Kapoor और Dharmendra जैसे सुपरस्टार, Kapil Sharma का तो करियर होने वाला था बर्बाद

Ranbir Kapoor

ड्रग्स और शराब के नशे में डूब गए थे ये 7 स्टार्स

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री हर किसी को चमक-दमक से भरपूर नजर आती है। इसमें काम करने वाले एक्टर्स फैंस के दिलों पर राज करते हैं, जिस कारण हर कोई एक्टर बनना चाहता है। हालांकि ऐसा नहीं है कि इंडस्ट्री में सबकुछ अच्छा ही अच्छा है। इसके कुछ ऐसे काले राज हैं जो आम फैंस से दूर ही रखे जाते हैं। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शराब और ड्रग्स के नशे में डूब गए। इन कलाकारों में से कुछ का तो करियर भी नशे की वजह से बर्बाद होने वाला था।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

संजय दत्त की बायोपिक को प्रमोट करते समय रणबीर कपूर ने बताया था कि वो कॉलेज के दिनों में ड्रग्स करने लगे थे। रणबीर के अनुसार, ‘मैने कॉलेज के दिनों में ड्रग्स किया था और गलत संगत में पड़ गया था। मुझे थोड़े ही समय में समझ आ गया कि अगर मैं ड्रग्स करता रहूंगा तो जिंदगी में कुछ नहीं कर पाऊंगा। हर इंसान जिंदगी में गलतियां करता है।’ 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma)

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी शराब की लत लग गई थी। इस लत ने कपिल शर्मा का कॉमेडी शो भी बंद करवा दिया। कपिल अब शराब की लत छोड़ चुके हैं।

धर्मेंद्र (Dharmendra)

धर्मेंद्र (Dharmendra)

कलाकार धर्मेंद्र ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वो 15 साल तक शराब के आदि रहे। उन्होंने यह भी बताया कि शराब ने उनके करियर पर भी नकारात्मक प्रभाव डाला। 

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt)

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt)

पूजा भट्ट ने साल 2017 में बताया था कि वो शराब की आदि हो गई थीं। सालों तक नशे में डूबे रहने के बाद महेश भट्ट ने बेटी की मदद की और वो अब ठीक हो गई हैं।

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

Image credit: Google.com

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

कलाकार संजय दत्त इंडस्ट्री के बिगड़े दिल शहजादे हैं। उन्होंने अपनी जवानी में वो सब काम किए हैं, जो एक जवान लड़का कर सकता है। शराब से लकर ड्रग्स तक संजू बाबा सबकुछ ट्राई कर चुके हैं।

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala)

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala)

अदाकारा मनीषा कोइराला ने अपनी किताब में बताया है कि वो किस तरह से शराब के नशे में डूबीं और फिर कैसे उससे बाहर निकलीं। मनीषा कोईराला 80 के दशक की जानी-मानी अदाकारा हैं।

प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar)

प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar)

प्रतीक बब्बर ने मीडिया को अपनी ड्रग्स बैटल के बारे में जानकारी दी थी। प्रतीक बब्बर ने बताया था कि वो ड्रग्स की वजह से कितने परेशान हो गए थे और उन्हें बहुत परेशानियां होती थीं। 

Source – bollywoodlife

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *