शनाया के बोल्ड सीन पर क्या होगा पापा संजय कपूर का रिऐक्शन? मां महीप कपूर ने बताया

shanaya kapoor photos

शनाया कपूर जल्द ही बॉलिवुड डेब्यू करने वाली हैं। एक हालिया इंटरव्यू में शनाया की मां महीप कपूर ने बताया है कि पर्दे पर शनाया के बोल्ड सीन देखकर पापा संजय कपूर का कैसा रिऐक्शन होगा।

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर ने अभी अपना बॉलिवुड डेब्यू नहीं किया है, फिर भी वह सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं। इंस्टाग्राम पर शनाया कपूर की तस्वीरें काफी पसंद की जाती हैं। शनाया फिल्मों में आने को तैयार हैं और उनकी मां ने बताया है कि पापा संजय कपूर इस बारे में क्या-क्या सोचते हैं।

करण जौहर करेंगे शनाया को लॉन्च

फिल्ममेकर करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रॉडक्शंस ने पहले ही यह घोषणा कर दी है कि शनाया कपूर उनकी फिल्म से ही बॉलिवुड में डेब्यू करेंगी। सोशल मीडिया पर धर्मा प्रॉडक्शंस ने शनाया की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया था कि इस फिल्म की शूटिंग जुलाई के महीने से शुरू हो जाएगी।

शनाया को लेकर काफी प्रटेक्टिव हैं संजय

हर पिता की तरह संजय कपूर भी शनाया को लेकर काफी प्रटेक्टिव हैं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में महीप कपूर ने कहा, ‘शनाया के डेब्यू से पहले किसी अन्य पिता की तरह संजय कपूर भी थोड़े से सचेत हैं। हालांकि संजय अपनी बेटी के काम में कोई भी दखलअंदाजी नहीं देंगे।’

शनाया के फैन मेल्स का जवाब दे देते हैं संजय

महीप कपूर ने एक अजीब बात बताई जो कम ही लोग जानते होंगे। महीप ने बताया कि संजय कपूर कई बार शनाया कपूर के फैन मेल्स का भी जवाब दे देते हैं। महीप ने कहा कि उन्हें संजय से इस तरह की उम्मीद नहीं थी।

शनाया के इंटिमेट सीन पर क्या होगा संजय का रिऐक्शन?

महीप ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि अगर संजय ने शनाया को इंटिमेट सीन करते देख लिया तो उनका रिऐक्शन क्या होगा। उन्होंने कहा, ‘संजय शनाया के काम में दखलअंदाजी नहीं करेंगे लेकिन शायद वह स्क्रीन पर शनाया के इंटिमेट सीन देखकर शॉक्ड रह जाएंगे। वह अपने अंदर सोचेंगे- ओह नो! ये मैं क्या देख रहा हूं? लेकिन संजय को यह भी पता है कि यह शनाया का काम है और वह कुछ भी नहीं कहेंगे।’

सहेली अनन्या पहले ही कर चुकी हैं डेब्यू

शनाया बचपन से ही अनन्या पांडे और सुहाना खान की पक्की दोस्त हैं। अनन्या कपूर पहले ही बॉलिवुड डेब्यू कर चुकी हैं और सुहाना खान इस समय ऐक्टिंग कोर्स करने अमेरिका गई हुई हैं। ऐसे में फैन्स काफी लंबे समय से शनाया के बॉलिवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं।

Source – navbharattimes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *