वीडियो: नोरा फतेही ने दिखाया ‘चोली के पीछे’ डांस, लोगों का मजा नहीं आया, बोले- माधुरी के सामने वह कुछ भी नहीं

Nora Fatehi

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने ‘डास दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) के सेट पर तहलका मचाया। नोरा ने माधुरी के गाने ‘चोली के पीछे क्या है’ पर किया डांस, जो लोगों को पसंद नहीं आया।

इन दिनों ‘डास दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) के सेट पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) खूब तहलका मचाए हैं। अब ‘डास दीवाने 3’ के मंच पर नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित का डांस कॉम्पिटिशन हुआ, जिसमें फैन्स माधुरी के डांस पर दिल हार रहे हैं।

‘डांस दीवाने 3’ के सेट का यह वीडियो चैनल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित शानदार परफॉर्म करती दिख रही हैं। नोरा इस वीडियो में माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘खलनायक’ के पॉप्युलर गाने ‘चोली के पीछे क्या है’ पर ठुमके लगाते दिख रही हैं।

इसी वीडियो में नोरा को टफ कॉम्पिटिशन देती नजर आ रही हैं माधुरी दीक्षित। माधुरी ने नोरा के डांस का जवाब रेखा की फिल्म ‘जांबाज’ के गाने ‘इक तो कम जिंदगानी’ से दिया है। इस गाने पर माधुरी ने धमाकेदार डांस किया है, जिसे देख फैन्स उनके कायल हुए जा रहे हैं।

madhuri-dance

इस वीडियो पर लोगों ने जमकर माधुरी दीक्षित के लिए कॉमेंट किए हैं। एक फैन ने लिखा है- माधुरी हमेशा से बेस्ट हैं। दूसरे ने कहा- माधुरी तो माधुरी हैं। एक अन्य यूजर ने कहा- गुरू हमेशा गुरू होता है, माधुरी दीक्षित रॉक्स। एक और ने कहा है- माधुरी हमेशा से बेस्ट हैं, डांस की दीवा। एक यूज़र ने लिखा- नोरा को माधुरी का गाना सूट नहीं किया। एक अन्य ने कहा- माधुरी के सामने नोरा कुछ भी नहीं।

हालांकि, फैन्स ‘डांस दीवाने 3’ के इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जहां लोग इन दोनों अदाकाराओं के परफॉर्मेंस का भरपूर लुत्फ उठा पाएंगे।

Source – Navbharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *