वीडियो: जब ‘केबीसी’ के सेट पर पहुंची थीं सारा अली खान, अमिताभ बच्चन को इस खास अंदाज में किया आदाब

Sara Ali Khan

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू बिखेर रहीं अभिनेत्री तस्वीरें और वीडियो से भी जबरदस्त सुर्खियां बटोरती हैं। सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। उन्होंने अपने माता पिता के तलाक लेने के बाद अपना पूरा वक्त अपनी मां अमृता के साथ बिताया। आज भी वो अपनी मां के बेहद करीब हैं। हालांकि अपने पिता सैफ अली खान से भी उन्हें बेहद लगाव हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर कौन बनेगा करोड़पति एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस सारा अली खान नजर आ रही हैं। यह वीडियो काफी साल पुराना है, जिसमें सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ केबीसी के सेट पर पहुंची थीं। इस वीडियो में सारा अली खान काफी अलग लग रही हैं और उन्होंने पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि सैफ अली खान अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे हैं और सवालों का जवाब दे रहे हैं। 

सैफ अली खान और सारा अली खान

दरअसल, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा अपनी फिल्म सलाम नमस्ते का प्रमोशन करने के लिए शो में पहुंचे थे। वीडियो साल 2005 का है। नन्हीं सी सारा बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। अमिताभ बच्चन सारा को देखते हुए कहते हैं कि ‘सैफ के साथ उनकी बेटी सारा आई हैं। सारा आप कैसी हैं? क्या आप मुझे आदाब करेंगी?’ जिसके बाद सारा पूरी नजाकत से उन्हें आदाब करती हैं। 

सारा अली खान, सैफ अली खान

अमिताभ आगे कहते हैं, ‘मैं देख सकता हूं कि आप अपनी एक दोस्त के साथ यहां मौजूद हैं। कृपया सारा अली खान के लिए जोरदार तालियां।’ इस वीडियो में सारा अली खान काफी क्यूट लग रही हैं और लोग उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सारा काफी हेल्दी भी लग रही हैं। 

सारा अली खान, सैफ अली खान

बीते दिनों ऐसा ही एक थ्रोबैक वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है जिसमें नन्ही सी सारा अली खान एक बार अपने पिता सैफ के साथ शूटिंग देखने आईं थीं। इस दौरान सारा ने पीच रंग की फ्रॉक पहनी थी और उनकी दो प्यारी सी चोटी भी बनी हुई थी। इस वीडियो पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया। इस वीडियो में दिख रहा है कि कुर्सी पर बैठीं नन्ही सी सारा को सैफ पानी के लिए पूछते हैं लेकिन वो मना कर देती हैं। इसके बाद सैफ फिर उनसे कुछ पूछते हैं लेकिन सारा ना में जवाब देती हैं।

सारा अली खान

इसके बाद एक किताब उनका ध्यान खींचती है और सैफ पानी पीने लगते हैं। इसके बाद सैफ भी सारा की तरह किताब में दिलचस्पी दिखाने लगते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में नजर आईं थीं। वहीं बहुत जल्द वो अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में भी नजर आएंगी।

Source – amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *