विवाद: पायल रोहतगी गिरफ्तार, सोसायटी के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने का है आरोप

पायल रोहतगी

सार
* एक्ट्रेस पायल रोहतगी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
* सोसायटी के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने का है आरोप।
* अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं पायल।

विस्तार
अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक्ट्रेस पर सोसायटी के चेयरमैन को गाली देने और उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप है।

चेयरमैन ने पायल रोहतगी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पायल पर आरोप है कि वो सोसायटी की सदस्य न होने के बाद भी उसकी 20 जून को चल रही मीटिंग में चली आईं और उन्होंने चेयरमैन समेत कई लोगों से जमकर झगड़ा और गाली गलौच की। बच्चों के सोसायटी में खेलने को लेकर भी उन्होंने लोगों से जमकर झगड़ा किया।

पायल रोहतगी

पायल रोहतगी – फोटो : Insatagram- @payalrohatgi


पहले भी हो चुकी हैं गिरफ्तार
पायल रोहतगी ने साल 2019 में सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें गांधी-नेहरू परिवार पर अशोभनीय टिप्पणियां की थीं। पायल की ऐसी हरकतों पर पहले भी मुंबई पुलिस उनका अकाउंट ब्लॉक करा चुकी थी। इस मामले में राजस्थान पुलिस ने पायल को गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार किया था। हालांकि, इस मामले में उन्हें जमानत मिल गई थी।
फिल्मों में नहीं दिखा पाई खास कमाल
पायल रोहतगी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनका करियर खास नहीं रहा है। उन्होंने फिल्म रिफ्यूजी, तुमसे मिलकर, रक्त, तौबा तौबा, 36 चाइना टाउन,  ढोल, अलगी और पगली, दिल  कबड्डी जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो टीवी में भी काम कर चुकी हैं। पायल बिग बॉस में दिखीं थी, जहां से उन्हें चर्चा मिली थी। वो फियर फैक्टर इंडिया 2 में भी नजर आई थीं।

Source – Amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *