विराट कोहली से लेकर उर्वशी रौतेला तक सितारें पीते है इतना महंगा पानी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

नई दिल्ली। भारत में रहने वाले सितारें अपने हुनर के साथ साथ अपने रॉयल लाइफस्टाइल के लिए भी ख़ास जाने जाते है बात चाहे भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़यों की हो या बॉलीवुड के एक्टर एक्ट्रेस की खाने से लेकर उनके कपड़ो की चर्चा सुर्ख़ियों में रहती है वही हम बात कर रहे है अपनी ख़ूबसूरती से पूरी दुनिया की दिल जीतने वाली उर्वशी रौतेला की जिन्हे हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वो अपनी तमिल फिल्म की शूटिंग पूरी करके दिल्ली से वापस लौटी थी. इस दौरान उर्वशी ब्लैक जीन्स, टैंक टॉप और क्रॉप ब्लेजर में नजर आईं. इसी के साथ जो चीज सबसे ज्यादा चर्चा में रही वो थी उनकी वाटर बोटल.

आपको बता दे उर्वशी के हाथ में ब्लैक वाटर की बोतल थी, जो कि प्रीमियम alkaline वाटर है, जिसे Fulvic Trace से इंफ्यूज किया जाता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली भी ये ही ब्लैक वाटर पीते हैं. ये पानी हाइड्रेटेड होने में मदद करता है और पीएच को हाई रखता है. इम्यूनिटी बढ़ाने और फिट रहने के लिए सेलिब्रिटी ये पानी पीते हैं. इस पानी की कीमत 200 रुपये लीटर है.मनी कंट्रोल से बातचीत में AV Organics के को फाउंडर, एमडी आकाश वाघेला ने बताया कि इस पानी की क्वालिटी को अच्छा बनाने के लिए जिन मिनिरल्स का इस्तेमाल होता है, वो कलर में ब्लैक हैं. 70 फीसदी मिनिरल्स पानी में इंफ्यूज किए जाते है, जिसकी वजह से पानी का कलर ब्लैक होता जाता है.

इसके साथ ही उर्वशी इंटरनेशनल प्रोजेक्ट का भी हिस्सा हैं. वो इजिप्टियन सुपरस्टार Mohamad Ramadan संग नजर आएंगी. इसके अलावा वो बाइलिंगुअल मूवी ब्लैक रोज में भी दिखेंगी. उर्वशी म्यूजिक वीड‍ियो ‘वो चांद कहां से लाओगी’ में नजर आईं थी. इसमें उन्होंने टीवी एक्टर मोहसीन खान के अपोजिट काम किया था. उर्वशी को फिल्म वर्ज‍िन भानूप्र‍िया में देखा गया था

वहीं वर्क फ्रंट पर बात करें तो उर्वर्शी रौतेला इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश की शूटिंग कर रही हैं. इसमें वो रणदीप हुड्डा के अपोजिट रोल में नजर आएंगी. ये पुलिस ऑफिसर अविनाश मिश्रा की रियल लाइफ स्टोरी है. फिल्म को नीरज पाठक डायरेक्ट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वर्शी ने जियो स्टूडियो संग तीन फिल्में साइन की हैं.

Source – tcp 24 news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *