विराट कोहली की कप्तानी को लेकर पाकिस्तान के इस क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

virat kohli

यूट्यूब चैनल ‘माई मास्टर क्रिकेट कोच’ पर कामरान ने विराट को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा है कि विराट कोहली एक बड़े खिलाड़ी और शानदार कप्तान हैं.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. उनकी कप्तानी को लेकर अलग-अलग तरह के बयान आ रहे हैं. अब इसी बीच पाकिस्तान के एक क्रिकेटर ने विराट की जमकर तारीफ की है. विराट की तारीफ पाकिस्तान क्रिकेट टीम से दरकिनार किए गए अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने की है. कामरान अकमल ने कहा है विराट एक बेहतरीन लीडर हैं और बस वो थोड़े अनलकी रहे हैं.

यूट्यूब चैनल ‘माई मास्टर क्रिकेट कोच’ पर कामरान ने विराट को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा है कि विराट कोहली एक बड़े खिलाड़ी और शानदार कप्तान हैं. कमरान ने आगे कहा,” विराट कोहली ने टीम इंडिया की क्रिकेट को काफी आगे बढ़ाया है.उस क्रिकेट को जिसे बढ़ाने की शुरुआत सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़ और एमएस धोनी ने की थी.”

कमरान अकमल ने आगे कहा,” यह सच है कि विराट कोई भी आईसीसी ट्रोफी जीतने में कामयाब नहीं हुए हैं लेकिन वो बेहतरीन लीडर हैं. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने कई बेहतरीन सीरीज जीती है और दुनिया की बेहतरीन टीमों को हराया है.

Source – abplive

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *