वायरल हुआ ‘रावणन’ और ‘रावण’ का वीडियो, ऐश्वर्या राय ने पृथ्वीराज और विक्रम के साथ निभाए एक ही जैसे सीन

Aishwarya-Rai bachchan

पिछले कई साल से साउथ की फिल्मों को कई अलग भाषाओं में डब करके फिर रिलीज किया जाता रहा है लेकिन 2010 में रिलीज हुई मणि रत्नम ने बिलकुल ही अलग काम किया था, उन्होंने तमिल में रावणन और हिंदी में रावण को रिलीज किया जो 2 अलग फिल्में थीं. मणि रत्नम चाहते तो इस फिल्म को हिंदी या किसी भी भाषा के सब टाइटल या इसे डब कराके रिलीज करवा सकते थे. लेकिन उन्होंने एक एक्सपेरिमेंट के तहत इस फिल्म को 2 अलग हीरो के साथ शूट किया. जहां इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन ने इन दोनों ही फिल्मों में अहम भूमिका निभाई थी. जहां एक्ट्रेस ने तमिल वर्जन में पृथ्वीराज के साथ रोमांस किया था और हिंदी वर्जन में वो विक्रम के साथ नजर आईं थीं.

जहां हाल ही में एक इंस्टाग्राम यूजर ने दोनों फिल्मों के सीन को एडिट करके एक साथ लगा दिया है. जो देखने में बहुत सुंदर लग रहा है. दोनों ही सीन्स में सो अलग हीरो नजर आ रहे हैं. लेकिन ऐश्वर्या राय का अंदाज बेहद खूबसूरत लग रहा है. जहां इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार इस वीडियो को लेकर कमेंट सामने आ रहे हैं. ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि मैं कब से सोच रहा था कि कोई इस फिल्म का साइड बाय साइड क्लिप बना दे, मणि रत्नम ने इस फिल्म को दो बार दो अलग अंदाज में अलग हीरो के साथ शूट किया है. जो बहुत ही कमाल की बात है.

खबर है कि मणि रत्नम और ऐश्वर्या राय बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म के साथ दर्शकों के बीच दस्तक देने वाले हैं. जहां ये जोड़ी इन दिनों ‘पोन्नियिन सेल्वान’ नाम की एक किताब की कहानी पर काम कर रही है. इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं हिंदी वर्जन में अभिषेक बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. दर्शक वापस मणि रत्नम और ऐश्वर्या को देखने के लिए बेताब है. देखना होगा अब ये जोड़ी अपनी अगली फिल्म की घोषणा कब करते हैं.

News Source – tv9hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *