वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ का टीजर रिलीज, खौफनाक लग रही है मूवी

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की लीड रोल वाली फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) की रिलीज डेट का एलान हो गया है. ये फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट के साथ ही ‘भेड़िया’ फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है, जो देखने में बेहद खतरनाक लग रहा है.

फिल्म की एक्ट्रेस कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर ‘भेड़िया’ फिल्म के टीजर को शेयर किया है. टीजर में दिख रहा है कि एक शख्स पहाड़ पर जोर से चिल्ला रहा है. इसके बाद एक भेड़िए की आकृति दिखाई देती है. अगले ही सीन में भेड़िया किसी पर अटैक करता हुआ दिख रहा है. टीजर वीडियो में एक शख्स को रात के अंधेरे में एक वेयरवोल्फ में तब्दील होते हुए दिखाया गया है और इस दौरान बैक ग्राउंड में पूर्णिमा का चांद नजर आ रहा है. 38 सेकेंड का टीजर काफी खौफनाक लग रहा है. टीजर के सीन के अलावा टीजर में जिस तरह का म्यूजिक डाला गया वह भी सुनने में काफी डरावना है. इस टीजर को शेयर करते हुए कृति सेनन ने लिखा है ‘स्त्री और रुही को भेड़िया का प्रणाम! 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघर में रिलीज होगी’.

कृति सेनन के टीजर के साथ पोस्ट किए  कैप्शन काफी मजेदार और मैसेज दे रहा है. दरअसल  फिल्म ‘भेडिया’  हॉरर फिल्म यूनिवर्स का एक हिस्सा है जिसे दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स  बना रही है. ‘स्त्री’  और फिल्म ‘रूही ‘भी इसी यूनिवर्स की फिल्म है. इसलिए कृति ने सारी फिल्मों का नाम लिखते हुए प्रणाम लिखा है.

वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ कॉमेडी और हॉरर के मसाले से भरपूर फिल्म लग रही है. जिसकी एक झलक टीजर में देखने को मिली. इस फिल्म को ‘स्त्री’ और ‘बाला’ फिल्मों को बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं. अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. आपको बता दें कि ‘रूही’ फिल्म में जान्हवी कपूर ने काम किया है और ये फिल्म ‘भेड़िया’ से एक साल पहले 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Source – News 18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *