रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर के चोट पर BCCI ने दिया अपडेट, दोनों मैच से हुए बाहर

फील्डिंग करते हुए श्रेयस अय्यर चोटिल होकर बाहर जाने को मजबूर हुए। इससे पहले बल्लेबाजी के दौरान चोटिल होने की वजह ले रोहित शर्मा भी फील्डिंग के लिए नहीं आ पाए थे। भारत के लिए चिंता की बात यह है कि दोनों ही टीम के अहम बल्लेबाज हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में एक बड़ा झटका लगा। फील्डिंग करते हुए टीम के अहम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोटिल होकर बाहर जाने को मजबूर हुए। इससे पहले बल्लेबाजी के दौरान चोटिल होने की वजह ले रोहित शर्मा भी फील्डिंग के लिए नहीं आ पाए थे। भारत के लिए चिंता की बात यह है कि दोनों ही टीम के अहम बल्लेबाज हैं।

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में 318 रन का लक्ष्य निर्धारित किया। ओपनर शिखर धवन ने शानदार 98 रन की पारी खेली जबकि तीन और बल्लेबाजों ने अर्धशतक जमाया। कप्तान विराट कोहली ने 56, क्रुणाल पांड्या ने 58 जबकि केएल राहुल ने 62 रन की पारी खेल भारत को इस स्कोर तक पहुंचाया।

श्रेयस अय्यर हुए चोटिल

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान भारतीय टीम के टॉप आर्डर बल्लेबाज श्रेयर अय्यर चोटिल हो गए। उनको इस पारी के आठवें ओवर में यह चोट लगी। शार्दुल ठाकुर के ओवर की चौथी गेंद पर एक तेज शॉट को उन्होंने रोका लेकिन इस दौरान वह अपना कंधा चोटिल कर बैठे। चोटिल होने के बाद वह तकलीफ में नजर आए जिसके तुरंत बाद मैदान के अंदर फीजियो भागते हुए अंदर आए। चोट गंभीर होने की वजह ले अय्यर को मैदान से बाहर जाना पड़ा।

रोहित शर्मा भी हुए चोटिल

बल्लेबाजी करते हुए भारतीय ओपनर रोहित शर्मा इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड की गेंद पर चोटिल हो गए। पारी के छठे ओवर की आखिरी गेंद पर शर्मा गेंद को सही के पढ़ नहीं पाए और वह सीधा उनके कोहनी पर जा लगी। गेंद की रफ्तार काफी तेज थी लिहाजा उनकी कोहनी चोटिल हो गई और खून भी निकलने लगा। फीजियो मैदान पर आए उनकी चोट पर स्पे किया लेकिन फिर भी वह दर्द में ही नजर आए। चोट के बाद भी रोहित ने बल्लेबाजी जारी रखी लेकिन 28 रन बनाकर आउट हो गए।

Source – Jagran

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *