रिवीलिंग ड्रेस पहनने पर प्रियंका चोपड़ा हो रहीं ट्रोल, लोग बोले ‘मेरे सोफे का कवर भी ऐसा था’

प्रियंका चोपड़ा की आरपार दिखने वाली ड्रेस, लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आ रही है।

प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर अपने हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आती दिखाई दे रही हैं। इस ऐक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से जुड़ी पिक शेयर की है, जिसमें उन्होंने जो कपड़े पहने हैं, वो कुछ लोगों के गले नहीं उतर रहे हैं। तस्वीर पर कॉमेंट करते हुए कोई उनका मजाक उड़ा रहा है, तो किसी ने उन्हें साड़ी पहनने की सलाह तक दे डाली है। (फोटो साभार:इंस्टाग्राम

प्रियंका ने जो पिक शेयर की है, उसमें वह बास्केटबॉल को बतौर प्रॉप यूज करती दिखीं। इस अदाकारा ने ब्लैक शीयर शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसमें हेमलाइन, स्लीव्स और नेक पोर्शन पर फेदर वर्क किया गया था। ये कॉम्बिनेशन ऐसा था, जो आउटफिट को ड्रमैटिक लुक देता नजर आया। पीसी ने इसके साथ Jimmy Choo की ब्लैक हील्स पहनी थीं। इस लुक के लिए प्रियंका ने Yves Saint Laurent को फैशन क्रेडिट दिया है।

लोगों ने किया ट्रोल

देसी गर्ल का ये हद से ज्यादा बोल्ड लुक लोगों के लिए पचा पाना मुश्किल हो गया। किसी ने इसे ‘भूतनी’ से कंपेयर कर दिया, तो किसी ने ऐक्ट्रेस को लंदन की सर्दी में कपड़े पहनने की सलाह दे डाली। वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे, जो पीसी के हर दिन बोल्ड होते स्टाइल पर निराशा जाहिर करते नजर आए। इन लोगों ने ‘यार, इन्हें क्या हो गया है?’, ‘ये कुछ भी कपड़े पहनने लगी है’ जैसे कॉमेंट किए।

बोल्ड फोटोशूट में माहिर

वैसे ये पहली बार नहीं है, जब प्रियंका ने इस तरह से अपना बोल्ड लुक कैमरे के सामने दिखाया हो। वह ऐसे कई फोटोशूट करवा चुकी हैं, जिनमें उनका हद से ज्यादा हॉट स्टाइल सुर्खियों में छाने के साथ ही ट्रोलिंग की वजह भी बना। इस तस्वीर में भी आप अदाकारा को इसी तरह के टू हॉट टू हैंडल लुक में अदाएं दिखाते देख सकते हैं।

तस्वीरें हो गईं थीं वायरल

प्रियंका की ये तस्वीरें एक मैगजीन फोटोशूट की हैं। इसमें भी अदाकारा एक से बढ़कर एक सेक्सी लुकिंग स्टाइल में नजर आई थी। फोटो में आप पीसी को एक साइड पर ब्रालेट सेट और शीयर मटीरियल की ड्रेस में देख सकते हैं। तो वहीं दूसरे साइड पर वह ट्रेंच कोट, स्विमसूट और ऐनिमल प्रिंट की हाई हील्स पहनकर किलर अदाएं दिखाती नजर आईं।

प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों पर तो जमकर बवाल हुआ था। लोगों को ऐक्ट्रेस की साड़ी तो ठीक लगी, लेकिन इस पारंपरिक परिधान को बिना ब्लाउज के पहनना और फोटो खिंचवाना उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इसी वजह से लोगों ने उन्हें भारतीय परंपरा, संस्कार से लेकर न जाने क्या-क्या सीख सोशल मीडिया पर दे डाली थी।

Source – Navbharat times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *