राजधानी में बारिश ने खोली दावों की पोल, देखते ही देखते सड़क में धंस गई कार, बाल बाल बची जान

Delhi Monsoon

राजधानी में सोमवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया. दिल्ली के द्वारका इलाके सड़क धंस गई और देखते ही देखते एक कार इसमें समा गई. मौके पर मौजूद चश्मदीदों ने बताया कि गाड़ी अचानक ही जमीन में समा गई. 

नई दिल्ली: दिल्ली में एक तरफ बारिश जहां गर्मी से राहत बनकर आयी है तो वहीं दूसरी ओर इसने लोगों की मुसीबत भी बढ़ा दी है. दिल्ली में दो दिन की बारिश ने ही दिल्ली सरकार और नगर निगम के दावों की पोल खोल दी. बारिश से कई इलाकों में जलभराव की स्थिति भी पैदा हो गई.

बारिश के चलते राजधानी में सोमवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया. दिल्ली के द्वारका इलाके सड़क धंस गई और देखते ही देखते एक कार इसमें समा गई. मौके पर मौजूद चश्मदीदों ने बताया कि गाड़ी अचानक ही जमीन में समा गई. 

स्थानीय लोग आरोप लगा रहे हैं कि ठेकेदार और अफसरों ने मिलकर रोड बनाने में पैसा खाया. इनके इसी भ्रष्टाचार की वजह से इतनी पॉश कॉलोनी की सड़क अक्सर टूट जाती है. इतना ही नहीं हादसे वाली जगह से पुलिस थाना पांच मिनट की दूरी पर है. इसके बावजूद हादसे वाली जगह पर पुलिस एक घंटे बाद पहुंची.

कार मालिक अश्विनी लगातार भावुक हो कर रो रहे हैं. मीडिया से बात नहीं कर पा रहे. लोगों ने बताया कि इतनी मेहनत से पाई पाई जुटाकर गाड़ी खरीदी थी. इसीलिए रो रहे है.

जानकारी के मुताबिक गढ्ढे में फंसने वाली कार दिल्ली पुलिस के एक जवान अश्वनी कुमार की है. जिस वक्त कार सड़क में धंसी उस वक्त वे अपने दोस्त के घर जा रहे थे. गनीमत यह रही कि किसी तरह का कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. 

वहीं कार की ऐसी हालत होने से अश्वनी कुमार बेहद भावुक हैं, उनका कहना है कि एक एक पाई जोड़कर कार खरीदी थी. पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को भी गड्ढे से निकलवाया.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published.