राखी सावंत ने कंगना को दिखाया आईना, कहा- आपके पास तो करोड़ों हैं, देश सेवा में बंटवाइए ऑक्सिजन

rakhi sawant to kangana help oxygen

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से एक बड़ी अपील की है। राखी सावंत ने कंगना से कहा है- आप देश की सेवा कीजिए न, आपके पास करोड़ों रुपए हैं।

कोरोना के बढ़ते हाहाकार के बीच राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से एक बड़ी अपील की है। राखी सावंत (Rakhi Sawant requests Kangana Ranaut) ने कंगना रनौत के बारे में बातें करते हुए कहा है कि उन्हें जरूरतमंदों में ऑक्सिजन सिलिंडर बंटवाना चाहिए। जहां इस वक्त बॉलिवुड के तमाम ऐक्टर्स कोविड से जूझते मरीजों के लिए हॉस्पिटल और बेड के इंतजाम में लगे हैं, वहीं कंगना की तरफ से अब तक ऐसी कोई मदद सामने नहीं आई है।

‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट राखी सावंत शो से निकलने के बाद भी लगातार लोगों को एंटरटेन कर रही हैं। जब भी वह घर से बाहर होती हैं, उनका वीडियो सामने आ ही जाता है और हर बार कैमरे के सामने कुछ न कुछ मजेदार जरूर करती हैं। इस लेटेस्ट वीडियो में राखी सावंत पूरे ड्रामाटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। चेहरे पर दो मास्क और दोनों हाथों में सैनिटाइजर का बॉटल लिए वह अपनी कार से बाहर निकलती दिखीं।

कार से बाहर उतरते ही वह चारों तरफ सैनिटाइजर मारती नजर आ रही हैं और कह रही हैं कि कोरोना को जवान होने नहीं देना है। वह कहतती नजर आ रही हैं, ‘देखो, तुमलोग कोरोना को पालो मत, उसको जवान मत होने दो अभी वो बच्चा है।’ ये सब बातें करते हुए राखी तमाम तरह की बातें करती दिख रही हैं और सभी उनकी इन बातों को सुनकर काफी हंसते दिख रहे हैं।

आखिर में उन्होंने कंगना के लिए संदेश दिया है। उन्होंने कहा, ‘कंगना जी, आप देश की सेवा कीजिए न, आपके पास करोड़ों रुपए हैं, थोड़ा ऑक्सिजन खरीदिए और लोगों में बांटिए।’

बता दें कि इस वक्त तमाम ऐक्टर्स कोविड पेशंट्स की मदद के लिए आगे आए हैं। जहां सोनू सूद लगातार ऐसे पेशंट्स के लिए ऑक्सिजन सिलिंडर्स और बेड का इंतजाम कर रहे हैं, वहीं सुनील शेट्टी भी फ्री ऑक्‍सिजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स उपलब्‍ध कराने की मुहिम में जुड़ गए हैं। सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘सभी दोस्‍तों और फैंस से अपील है कि अगर मदद की जरूरत है, अगर आप जानते हैं कि किसी को सहायता चाहिए या अगर आप इस मिशन से जुड़ना चाहते हैं तो डायरेक्‍ट मेसेज करें। प्‍लीज इसे ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों तक पहुंचाएं और लोगों की मदद करने में हमारी मदद करें।’

भारत में कोरोना की दूसरी लहर में कोरोना वायरस से लड़ाई में सोनू सूद, सुनील शेट्टी के अलावा सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन भी सामने आए हैं। अजय देवगन इस समय COVID-19 से निपटने के लिए बीएमसी के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ताकि इमर्जेंसी के हालात में मरीजों तक जरूरी मदद पहुंचाई जा सके।

पिछले साल अजय देवगन ने कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित धारावी इलाके के लिए वेंटिलेटर्स दान किए थे। अब अजय देवगन बॉलिवुड के कुछ अन्य लोगों को साथ लेकर बीएमसी की मदद से मुंबई के शिवाजी पार्क में एक इमर्जेंसी मेडिकल यूनिट स्थापित कर रहे हैं। बीएमसी ने भारत स्काउट्स ऐंड गाइड्स हॉल को 20 बेड वाली COVID-19 फैसिलिटी में तब्दील कर दिया है। इस फैसिलिटी में वेंटिलेटर, ऑक्सिजन सपोर्ट और पैरा मॉनिटर्स लगाए गए हैं।

हाल ही में कंगना रनौत सोशल मीडिया पर कोरोना वैक्सीन को लेकर वकालत करती नजर आईं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है।

Source – navbharattimes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *