महीप कपूर को याद आए पुराने दिन, शेयर किया ‘मिस इंडिया’ फिनाले का 28 साल पुराना वीडियो

miss india finale

मॉडलिंग की दुनिया में जाना-पहचाना नाम महीप कपूर (Maheep Kapoor) साल 1993 में मिस इंडिया की फाइनलिस्ट (Miss India 1993 finale) रही हैं। उन्होंने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है। नम्रता शिरोडकर ने साल 1993 का मिस इंडिया का खिताब जीता था। Maheep kapoor shares throwback video of miss india 1993 finale

बॉलिवुड ऐक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की पत्नी और जूलरी डिजाइनर महीप कपूर (Maheep Kapoor) सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर हैं। मॉडलिंग की दुनिया में जाना-पहचाना नाम महीप कपूर साल 1993 में मिस इंडिया की फाइनलिस्ट (Miss India 1993 finale) रही हैं। उन्होंने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि वह ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। महीप कपूर से सवाल पूछा गया था, ‘अगर लाइव फैशन शो में आप रैंप पर चल रही हैं और आपको अपनी ड्रेस के अंदर कीड़ा मिल जाए तो आप क्या करोगी?’ इस पर उन्होंने जवाब दिया, ‘मैं उसे निकाल दूंगी और चल दूंगी।’

महीप कपूर ने जो वीडियो शेयर किया है। उसमें नम्रता शिरोडकर और पूजा बत्रा भी नजर आ रही हैं। बताते चलें कि साल 1993 में मिस इंडिया के फाइनल में महीप कपूर के अलावा पूजा बत्रा और नम्रता शिरोडकर भी पहुंचे थे। नम्रता शिरोडकर ने साल 1993 का मिस इंडिया का खिताब जीता था।

महीप कपूर के इस वीडियो पर तमाम सिलेब्स ने कॉमेंट किया है। मलाइका अरोड़ा ने लिखा, ‘तुम अभी भी ऐसे ही करती हो और चलती रहो।’ नम्रता शिरोडकर ने लिखा, ‘हम दोनों ने एक मंच साझा किया।’ महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर और चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने भी उनके वीडियो पर कॉमेंट किया है।

महीप कपूर हाल ही में वेब सीरीज ‘The Fabulous Lives of Bollywood Wives’ में नजर आई थीं। इस वेब सीरीज में महीप कपूर के अलावा भावना पांडेय, नीलम कोठारी, सीमा खान भी थीं।

News Source – Navbharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *